अनन्या पांडे को IAA लीडरशिप अवार्ड्स में ब्रांड एंडोर्सर ऑफ द ईयर के खिताब से सम्मानित किया गया!

अनन्या पांडे को प्रतिष्ठित IAA लीडरशिप अवार्ड्स में ब्रांड एंडोर्सर ऑफ द ईयर के खिताब से सम्मानित किया गया है. यह सम्मान उन्हें सबसे कम उम्र की और सबसे प्रभावशाली अभिनेत्री के रूप में मिला है,

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अनन्या पांडे को प्रतिष्ठित IAA लीडरशिप अवार्ड्स में ब्रांड एंडोर्सर ऑफ द ईयर के खिताब से सम्मानित किया गया है. यह सम्मान उन्हें सबसे कम उम्र की और सबसे प्रभावशाली अभिनेत्री के रूप में मिला है, जिन्होंने 24 बड़े ब्रांडों के साथ एंडोर्समेंट डील हासिल की हैं. अनन्या का दर्शकों और ब्रांडों दोनों के साथ गहरा जुड़ाव रहा है. हाल ही में उन्हें फिल्म ‘खो गए हम कहां' में देखा गया था. फिल्म समीक्षकों और फैंस ने अनन्या पांडे की जमकर तारीफ की. 

अनन्या पांडे जल्द फिल्म ‘कॉल मी बे' और ‘कंट्रोल' के साथ एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. इन रिलीज को लेकर उत्सुकता साफ देखी जा सकती है. फैंस उन्हें नई और अलग भूमिकाओं में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सबसे ज्यादा ब्रांड एंडोर्समेंट वाली सबसे कम उम्र की अभिनेत्री के रूप में अनन्या की उपलब्धि उनकी कड़ी मेहनत, समर्पण और अपने फैंस से मिलने वाले अपार प्यार का प्रमाण है!

Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?