अनन्या पांडे ने धनतेरस पर खरीदा घर, सोशल मीडिया पर शेयर की घर की पहली झलक

अनन्या पांडे के नए घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और लोग उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने धनतेरस 2023 के मौके पर एक गुड न्यूज शेयर की. दरअसल अनन्या पांडे ने नया घर खरीदा है और इस मौके पर नए घर में पूजा रखी थी. अनन्या ने घर की केवल कुछ झलकियां शेयर करते हुए लिखा, “मेरा अपना घर! आप सभी के प्यार और गुड विशेज की जरूरत है! नई शुरुआत के लिए.. शुभ धनतेरस.”

अनन्या ने दिवाली से पहले खरीदा घर

पहली तस्वीर में अनन्या को पीले रंग की एथनिक ड्रेस में हाथ जोड़कर पोज देते हुए देखा जा सकता है. यह फोटो उस पूजा के दौरान ली गई थी जो उन्होंने अपने नए घर में रखी थी. इसके बाद अनन्या गृह प्रवेश पूजा की रस्मों के एक हिस्से के रूप में दरवाजे पर नारियल फोड़ने की कोशिश करती दिखीं. अनन्या की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैन्स उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं. 

सेलिब्रिटीज ने अनन्या पांडे को दी बधाई

अनन्या की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए टाइगर श्रॉफ ने कमेंट सेक्शन में लिखा, वाह...बधाई हो अनन्या. शिल्पा शेट्टी ने लिखा, बधाई हो मेरी प्यारी अनन्या. मोर पावर टु यू. फराह खान ने कमेंट किया, वाह! यह घर तुम्हें अपार सौभाग्य और खुशियां दे.”

Advertisement
Advertisement

नए घर पर अनन्या पांडे की मां

अनन्या की मां भावना पांडे ने लिखा, तुम पर बहुत गर्व है. उन्होंने आगे कहा, कीप शाइनिंग! शरवरी, मालविका मोहनन, गौहर खान, अमृता अरोड़ा, शनाया कपूर, सान्या मल्होत्रा और महीप कपूर ने भी अनन्या के लिए अपना प्यार भेजा. बता दें कि अनन्या चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी हैं. वो हाल ही में करन जौहर के कॉफी विद करन 8 में नजर आई थीं. उनके साथ सारा अली खान भी थीं जहां दोनों ने अपने करियर, लव लाइफ और भी बहुत सारी बातें कीं. अनन्या ने अपने डेटिंग रूमर्स पर भी कमेंट किया. कहा जा रहा है कि वह आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं. दरअसल हाल ही में अनन्या और आदित्य सारा अली खान मुंबई स्थित उनके घर पर हुई दिवाली पार्टी में शामिल हुए थे.

Advertisement

अनन्या को आखिरी बार ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना के साथ देखा गया था. अब वह 'खो गए हम कहां' में सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव के साथ नजर आएंगी. उनके पास 'कॉल मी बे' नाम की एक वेब शो भी हैं जिसके बाद पाइपलाइन में दो और फिल्में हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana के Pundri में संबोधन के दौरान Kejriwal ने कहा- जिसकी भी सरकार बने, बिजली फ्री करवा दूंगा'