120 किलो वजन उठाकर एक्सरसाइज करती दिखीं अनन्या पांडे, अच्छे अच्छे फिटनेस फ्रीक भी हुए फेल

अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में उनकी फिटनेस देखकर फैन्स हैरान हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

फिटनेस लवर एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने जिम में वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह 120 किलोग्राम वजन उठाती नजर आ रही हैं. उन्‍होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया है इसमें उन्‍हें अपने जिम वर्कआउट के दौरान 120 किलोग्राम वजन उठाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में वह ब्लैक टैंक टॉप और मैचिंग शॉर्ट्स पहने दिखाई दे रही हैं. अनन्या बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे और कॉस्ट्यूम डिजाइनर भावना की बेटी हैं. उन्होंने 2019 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.


अनन्या ने ये वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाया था.

पुनीत मल्होत्रा ​के डायरेक्शन और नोकिया स्टूडियोज और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के प्रोडक्शन तले यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 2012 की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का सीक्वल थी. इसमें अनन्या पांडे के साथ टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और आदित्य सील भी थे. इसके बाद अनन्या ने कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ रोमांटिक कॉमेडी 'पति-पत्नी और वो' में तपस्या का रोल किया. इसके बाद एक्ट्रेस को 'खाली पीली' में पूजा और 'गहराइयां' में टिया के रोल में देखा गया.

यह भी पढ़ें: कौन हैं वो शख्स जिन्हें भुला नहीं पाए सुनील शेट्टी, याद कर आ जाते हैं आंसू

अनन्या ने पुरी जगन्नाथ की लिखी और उन्हीं के डायरेक्शन में बनी 2022 की स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म 'लाइगर' से अपना तेलुगु डेब्यू किया. हिंदी और तेलुगु में एक साथ शूट की गई इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस और पुरी कनेक्ट्स ने प्रोड्यूस किया था. फिल्म में विजय देवरकोंडा लीड रोल में थे. इनके अलावा राम्या कृष्णा, रौनित रॉय अहम रोल में थे. फिल्म में अमेरिकी मुक्केबाज माइक टायसन ने एक कैमियो किया था.

इसके बाद अनन्या 'ड्रीम गर्ल 2' में परी और 'खो गए हम कहां' में अहाना के रोल में नजर आईं. वह अब विक्रमादित्य मोटवानी और अविनाश संपत की लिखी और डायरेक्शन में बन रही एक थ्रिलर फिल्म 'सीटीआरएल' में दिखाई देंगी. सैफरन मैजिकवर्क्स और आंदोलन फिल्म्स के बैनर तले निखिल द्विवेदी और आर्य मेनन ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. अनन्या के पास 'शंकरा' और वेब सीरीज 'कॉल मी बे' भी है.

यह भी पढ़ें:धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की केमिस्ट्री की वजह से हुई शोले बनाने की प्लानिंग! कैसे सीता-गीता से बसंती बनीं ड्रीम गर्ल?

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News