लाखों नहीं करोड़ों की थी अनंत अंबानी की घड़ी और मंगेतर राधिका मर्चेंट का पर्स, कीमत सुनकर आप होंगे हैरान

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने साथ में एनएमएसीसी के पहले दिन एंट्री की थी, जिसमें उन्होंने ब्लैक लुक कैरी किया था. जहां अनंत अंबानी ने ब्लैक कोट पैंट के साथ एक लग्जरी वॉच पहनी थी तो वहीं राधिका मर्चेंट ने ब्लैक रेट्रो साड़ी पहनी थी. इसके साथ उन्होंने लग्जरी पर्स कैरी किया था.

Advertisement
Read Time: 23 mins
अनंत अंबानी की घड़ी और राधिका मर्चेंट के पर्स की कीमत सुन आपके उड़ेंगे होश
नई दिल्ली:

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर की चर्चा सोशल मीडिया पर छाई हुई है. जहां बॉलीवुड सेलेब्स के लुक्स और उनकी परफॉर्मेंस ने फैंस का ध्यान खींचा है तो वहीं अंबानी फैमिली के लुक और हैवी एक्सेसरीज का प्राइस सुनकर लोगों के होश उड़ गए हैं. दरअसल, अंबानी इवेंट में मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की घड़ी और उनके होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट के पर्स के प्राइस की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. आइए हम आपको बताते हैं कितने की है कपल के पर्स और खड़ी की कीमत.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने साथ में एनएमएसीसी के पहले दिन एंट्री की थी, जिसमें उन्होंने ब्लैक लुक कैरी किया था. जहां अनंत अंबानी ने ब्लैक कोट पैंट के साथ एक लग्जरी वॉच पहनी थी तो वहीं राधिका मर्चेंट ने ब्लैक रेट्रो साड़ी पहनी थी. इसके साथ उन्होंने लग्जरी पर्स कैरी किया था, जिसकी कीमत लाख दो लाख नहीं बल्कि करोड़ों में है. 

Advertisement

जी हां. अनंत अंबानी की घड़ी Patek Philippe' रिस्ट वॉच 18 करोड़ रुपए की है. वहीं खबरों की मानें तो इस घड़ी को बनाने में 100,000 घटे का वक्त लगा है, जो कि चौंका देने वाला है. जबकि राधिका मर्चेंत का ओवरऑल लुक करोड़ों का है. साड़ी की बात करें तो इसकी कीमत 5,85,000 रुपए बताई गई है. जबकि इस साड़ी के साथ कैरी किए गए मिनी बैग की कीमत हैरान करने वाली है. इसकी कीमत भी साड़ी से कई ज्यादा है. मैडिसन एवेन्यू की साइट के अनुसार, इस बैग की कीमत 235,000 डॉलर है. जबकि भारतीय रुपए की बात करें तो यह 1 करोड़ 93 लाख रुपए के आसपास है. 

Advertisement
Advertisement

इन एक्सेसरीज और आउटफिट की कीमत जानने के बाद लोगों का रिएक्शन भी सामने आया है. एक यूजर ने राधिका मर्चेंट के लुक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 1.9 करोड़ के पर्स वो भी इस साइज में  तो इसमें रखेंगे क्या? दूसरे ने लिखा, तेरा घर जाएगा इसमें. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि इतनी कीमत में तो एक अच्छी जगह घर ही नहीं कार भी खरीदी जा सकती है. 

Advertisement

अनुष्का-विराट, सोनम, अनन्या समेत अन्य Dior's Pre-Fall Fashion Show में पूरे स्टाइल में पहुंचे

Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani