तीन दिन चलेगा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग का जश्न, पढ़ें पूरी डिटेल्स

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की डिटेल सामने आ गई हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
A
नई दिल्ली:

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Celebration Details: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की मंगेत्तर राधिका मर्चेंट के साथ शादी होने वाली है, जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं. हालांकि अभी तक शादी की डेट और लोकेशन की जानकारी सामने नही आई थी. लेकिन अब हर एक डिटेल सामने आ गई है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन कब और कहां होने वाले हैं. 

विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में एक कार्ड शेयर किया गया है, जिसके साथ कैप्शन में लिखा गया, अनंत और राधिका की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन जामनगर में शादी से पहले के कार्यक्रमों के साथ शुरू होगा. कार्ड में लिखी जानकारी के अनुसार, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन 1, 2 और 3 मार्च 2024 को जामनगर, गुजरात में होगा. 

गौरतलब है कि साल 2023 में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई हुई थी, जिसकी इनसाइड तस्वीरें सामने आई थीं. वहीं इस सेलिब्रेशन में बॉलीवुड के दिग्गज सितारे शामिल हुए थे. इनमें शाहरुख खान से लेकर दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय बच्चन शामिल हुए थे. वहीं इनसाइड तस्वीरों और वीडियो में जश्न की झलक देखने को मिली थी. 

Featured Video Of The Day
Israel Vs Hezbollah War: अब होगा Hezbollah से पूरा हिसाब, Israel नहीं मनेगा Ceasefire वाली America की बात