अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट टाइट सिक्योरिटी के बीच दुबई में कुछ इस अंदाज में करते दिखे वॉक, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट दुबई की सड़कों पर वॉक करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो पर लोग भरपूर प्यार लुटा रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. जल्द ही अनंत की शादी राधिका मर्चेंट से होने वाली है. इस वजह से दोनों को अक्सर कई बार साथ में स्पॉट किया जाता है. इसी क्रम में एक बार फिर राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी साथ नजर आए हैं. इस बार ये प्यारा जोड़ा दुबई की सड़कों पर लुत्फ़ उठाते नजर आया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट दुबई की सड़कों पर वॉक करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो पर लोग भरपूर प्यार लुटा रहे हैं. 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के इस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में अनंत और राधिका दुबई के कुछ शेख और सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ वॉक करते दिख रहे हैं. वीडियो के सामने आने के बाद लोग इस पर ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, "दोनों साथ में कितने प्यारे लगते हैं. नजर ना लगे". तो एक अन्य ने लिखा है, "दुबई के शेख ने आज खुद से अमीर इंसान देख लिया". इस तरह से लोग इस वीडियो पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं.

Advertisement

बता दें, साल 2022 में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी का रोका हुआ था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. राजस्थान स्थित श्रीनाथजी मंदिर में कपल की रोका सेरेमनी हुई थी. अनंत और राधिका बचपन के दोस्त हैं. राधिका अंबानी परिवार के हर फैमिली फंक्शन में नजर आती हैं. अब वो दिन ज्यादा दूर नहीं जब राधिका अंबानी परिवार की छोटी बहू बन जाएंगी. 

ये भी देखें: एयरपोर्ट पर स्पॉट : कियारा-कार्तिक, हुमा कुरैशी और वरुण धवन

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak पर चर्चा को लेकर विपक्ष ने खोला मोर्चा, सरकार बोली- हम तैयार