अमायरा दस्तूर ने Don't Rush सॉन्ग पर हील्स में किया डांस, खूब वायरल हो रहा Video

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) का डोंट रस (Don't Rush Song) सॉन्ग पर किया गया डांस खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना खूब पसंद है. एक्ट्रेस कभी अपने फोटोशूट तो कभी डांस वीडियो के जरिए धमाल मचाती नजर आ जाती हैं. अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) ने अब अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो हील्स पहनकर डोंट रस (Don't Rush Song) सॉन्ग पर डांस करती दिख रही हैं. अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur Dance) का यह डांस वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) ने डांस वीडियो को इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में उनके यूनिक डांसिंग स्टाइल के साथ-साथ स्टाइलिश अंदाज भी नजर आ रहा है. वीडियो को अभी तक एक लाख 41 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: क्योंकि हम इसे हील्स में अच्छे से कर सकते हैं. बता दें कि डोंट रस सॉन्ग (Don't Rush Song) पर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वीडियो शेयर किए जा रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) का भी डांस वीडियो इसी कड़ी का हिस्सा है. अमायरा को ढाई मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' में नजर आईं. अमायरा दस्तूर ने साल 2013 में 'इस्क' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद उनकी कई फिल्में रिलीज हुईं. अमायरा दस्तूर 2017 में चीन और भारत के सहयोग से बनी फिल्म 'कूंग फू योगा' में भी नजर आ चुकी हैं. फिल्म में जैकी चैन और सोनू सूद लीड में थे. तमिल और तेलुगू में वे कई फिल्में कर रही हैं. अमायरा सैफ अली खान की फिल्म 'कालाकांडी' में भी नजर आई थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024: Jammu Kashmir में Congress-NC को सबसे ज्यादा Seats | Assembly Elections