Amyra Dastur ने पलक झपकते ही बदल डाले कई लुक्स, एक्ट्रेस का लेटेस्ट Video वायरल

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो फैन्स के बीच पोस्ट कर रही हैं.  अमायरा दस्तूर ने अब फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अलग-अलग लुक में नजर आ रही हैं. वीडियो कुछ ही सेकेंड का है, लेकिन जिस तरह से एक्ट्रेस अपने लुक्स को चेंज कर रही हैं ये देखना कमाल है. अमायरा दस्तूर हर लुक में लाजवाब दिख रही हैं. उनके लेटेस्ट वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

अमायरा दस्तूर ने इस वीडियो को इंस्टागाम पर पोस्ट किया है. उन्होंने वीडियो को शेयर कर लिखा है, 'हैलो वीकेंड.' वीडियो को अभी तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. उनके वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा: "अमायरा आप काफी अच्छी दिख रही हैं." दूसरे फैन ने लिखा है, "मैम आप काफी स्टनिंग लग रही हैं."

Advertisement

बता दें कि अमायरा दस्तूर को ढाई मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' में नजर आईं. अमायरा दस्तूर ने साल 2013 में 'इस्क' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद उनकी कई फिल्में रिलीज हुईं. अमायरा दस्तूर 2017 में चीन और भारत के सहयोग से बनी फिल्म 'कूंग फू योगा' में भी नजर आ चुकी हैं. फिल्म में जैकी चैन और सोनू सूद लीड में थे. तमिल और तेलुगू में वे कई फिल्में कर रही हैं. अमायरा सैफ अली खान की फिल्म 'कालाकांडी' में भी नजर आई थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल ने किया Gaza Masjid और School पर हमला, 24 लोगों की मौत
Topics mentioned in this article