एमी जैक्सन ने कर ली शादी, इंस्टाग्राम पर शेयर की पहली तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन की शादी की पहली तस्वीरें इंटरनेट पर आ गई हैं. फैन्स तस्वीरें देखकर खासे एक्साइटेड हैं और खूब बधाइयां दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एमी जैक्सन और एड वेस्टविक अब ऑफीशियली मैरीड हैं! दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक जॉइंट पोस्ट के जरिए अपनी ड्रीमी वेडिंग की पहली ऑफीशियल तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर कीं. एमी अपनी क्रिश्चियन वेडिंग के लिए एक सफेद गाउन चुना जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने हाथ में सफेद गुलाबों का गुलदस्ता लिया हुआ था. एड ने सफेद सूट पहना था और वे दोनों सफेद रंग के कपड़ों में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. पहली फोटो में सफेद फूलों से भरे वेडिंग वेन्यू पर शानदार सजावट की झलक दिखाई गई. एड ने पहले शॉट में अपनी एमी को पकड़ा हुआ था जबकि दूसरी तस्वीर में वे दोनों सीधे कैमरे की ओर देख रहे थे.

एमी और एड

एमी जैक्सन और एड वेस्टविक ने इस साल जनवरी में सगाई की थी. एमी के हैरान होने पर एड अपने घुटनों पर बैठ गए. एक अन्य तस्वीर में एमी और एड एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई दिए जबकि टूरिस्ट का एक छोटा ग्रुप पास में खड़ा था. दोनों ने लंदन में सगाई की डिनर पार्टी रखी और अपने रिश्ते का जश्न भी मनाया. एक तस्वीर में एमी अपने बेटे का हाथ थामे हुए वेन्यू के अंदर जाती दिखीं. एमी का एक्स पार्टनर जॉर्ज पानायियोटो से बेटा एंड्रियास है. तस्वीरों को शेयर करते हुए कपल ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “जश्न शुरू होने दें (लाल दिल और अंगूठी इमोजी) 21.03.24. अपने परिवार और दोस्तों से घिरे हुए, परिवार की तरह प्यारे, हमें दुनिया भर से उन लोगों के साथ अपने प्यार का जश्न मनाने का मौका मिला, जिन्हें हम सबसे ज्यादा संजोते हैं!”

यह 2022 की बात है जब एमी ने एड के साथ अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफीशियली अनाउंस किया था. एड एक एक्टर हैं गॉसिप गर्ल में अपने रोल के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं.

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari On Modi 3.0: पूर्ण बहुमत न होने से भी काम में कोई अंतर नहीं: Nitin Gadkari