बॉलीवुड एक्ट्रेस Amy Jackson की हुई सगाई, बर्फ से घिरी वादियों के बीच बॉयफ्रेंड ने यूं पहनाई अंगूठी

Amy Jackson: एमी जैक्सन की सगाई की खबर उनकी आने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म 'क्रैक' की शूटिंग खत्म होने की खबर के एक महीने बाद आई है.

Advertisement
Read Time: 11 mins
A
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने अपने बॉयफ्रेंड एक्टर-म्यूजीशियन एड वेस्टविक (Ed Westwick) से सगाई कर ली है. सोमवार (29 जनवरी) को एमी ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं जिन्में एड एमी को प्रपोज करते दिख रहे हैं. एड ने स्विट्जरलैंड में एक ब्रिज पर एमी को प्रपोज किया. फोटोज में एमी व्हाइट सूट में नजर आईं जबकि एड ने ग्रे जैकेट, ऑलिव ग्रीन पैंट और जूते पहने थे. पहली फोटो में एड घुटनों पर बैठे हुए दिख रहे हैं जबकि एमी हैरानी से उनकी तरफ देख रही हैं.

एमी जैक्सन ने शेयर की फोटोज

अगली फोटो में कैमरे के सामने पोज देते समय एमी ने एड को हग किया. तीसरी फोटो में एमी और एड फिर एक-दूसरे को हग करते दिख रहे हैं और कुछ लोग उनके आस पास खड़े हैं. कपल ने अपनी एक साफ तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हेल यस (रिंग इमोजी)।” पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए कियारा आडवाणी और श्रुति हासन ने रेड हार्ट इमोजी पोस्ट किए. सोफी चौधरी ने लिखा, “यस!! सबसे अच्छी खबर.” अथिया शेट्टी ने लिखा, "बधाई हो."

वर्कफ्रंट पर एमी

यह खबर एमी की आने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म 'क्रैक' की शूटिंग खत्म होने की खबर के एक महीने बाद आई है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने फोटोज की एक सीरीज शेयर की थी जिसे उन्होंने कैप्शन दिया था, "2023...यह अच्छा रहा. 23 फरवरी 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में #CRAKK की पहली झलक के रिव्यू शेयर करने के लिए सभी का शुक्रिया."

क्या है क्रैक ?

क्रैक में एमी के अलावा विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल और नोरा फतेही भी लीड रोल में हैं. आदित्य दत्त के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का एक टीजर हाल में रिलीज किया गया था. इसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला. क्रैक एक सर्वाइवल थ्रिलर है. फिल्म का डायरेक्शन करने वाले आदित्य दत्त को 'आशिक बनाया आपने' (2005) और 'टेबल नंबर 21' (2013) जैसी फिल्मों के लिए भी जाना जाता है.

एक बयान के मुताबिक क्रैक मुंबई की बस्तियों से "अंडरग्राउंड स्पोर्ट्स की दुनिया तक" एक व्यक्ति का सफर है. कमांडो 3 के बाद क्रैक में विद्युत और आदित्य दत्त साथ आए हैं. इसे रिलायंस एंटरटेनमेंट लेकर आ रही है. एमी की बात करें तो वे 'एक दीवाना था', अक्षय कुमार की 'सिंह इज ब्लिंग', रजनीकांत की '2.0' और एक्टर विक्रम की 'आई' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani University का पहला दीक्षांत समारोह, 69 Post Graduate को दी गई Degree