सैफ अली खान से पहले इस क्रिकेटर को डेट कर रही थीं अमृता सिंह, इस वजह से टूट गया था रिश्ता

Amrita Singh: अमृता अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रही हैं. अमृता ने साल 1991 में सैफ अली खान से शादी की थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह ने इस क्रिकेटर को किया डेट
नई दिल्ली:

Happy Birthday Amrita Singh: 80 के दशक में अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस अमृता सिंह आज 66वां जन्मदिन मना रही हैं. अमृता का जन्म 9 फरवरी को पाकिस्तान में हुआ था. अमृता अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रही हैं. अमृता ने साल 1991 में सैफ अली खान से शादी की थी. मगर ये रिश्ता लंबे समय तक टिक नहीं पाया था और ये कपल 2004 में अलग हो गया था. अमृता सिंह और सैफ अली खान के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान थे. अमृता अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा में चर्चा में रही हैं. सैफ अली खान से पहले अमृता ने क्रिकेटर रवि शास्त्री को भी डेट किया था. अमृता सिंह और क्रिकेटर रवि शास्त्री के रिश्ते के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं. अमृता रवि से शादी भी करना चाहती थीं मगर एक शर्त की वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया था.

इस वजह से टूटा अमृता-रवि का रिश्ता

Advertisement

अमृता सिंह और रवि शास्त्री एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे. दोनों शादी भी करने वाले थे मगर एक वजह से उनका रिश्ता टूट गया था. दरअसल रवि चाहते थे कि अमृता शादी के बाद फिल्मों में काम ना करें. मगर अमृता को उनकी ये शर्त बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. जिसकी वजह से दोनों ने रास्ते अलग हो गए थे.

Advertisement


विनोद खन्ना से भी टूट गया रिश्ता

रवि शास्त्री और अमृता सिंह के अलग होने के बाद एक्ट्रेस की जिंदगी में एक्टर विनोद खन्ना की एंट्री हुई थी. विनोद खन्ना और अमृता सिंह ने साथ में फिल्म बंटवारा में काम किया था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों को प्यार हो गया था.  मगर उस समय विनोद खन्ना शादीशुदा थे. जिसकी वजह से अमृता को ये रिश्ता गवारा नहीं था और ये दोनों अलग हो गए थे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final: Team India की फाइनल में ये है ताकत, इस तरह मिल सकती है जीत