कभी रवि शास्त्री के प्यार में दीवानी थीं अमृता सिंह, होने वाली थी शादी, क्रिकेटर की एक शर्त ने तोड़ डाला रिश्ता

अमृता सिंह और रवि शास्त्री एक दूसरे के प्यार में दीवाने थे. शादी भी करने वाले थे लेकिन रवि की एक शर्त की वजह से ये रिश्ता टूट गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रवि शास्त्री और अमृता सिंह की लव स्टोरी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई लव स्टोरी हैं जो कभी पूरी नहीं हो सकीं लेकिन उनके चर्चे आज भी अक्सर होते रहते हैं. ऐसी ही एक स्टोरी थी अमृता सिंह और रवि शास्त्री की. दोनों एक दूसरे के प्यार में दीवाने थे. शादी भी करने वाले थे लेकिन रवि की एक शर्त की वजह से ये रिश्ता टूट गया था. रिश्ता टूटने के बाद अमृता काफी परेशान हो गई थीं जिसके बाद उन्होंने सैफ अली खान से शादी की थी.

Advertisement

ऐसे हुई थी मुलाकात
रवि शास्त्री और अमृता सिंह की मुलाकात एक दोस्त के जरिए हुई थी. ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला. कुछ समय तक डेट करने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को नाम देने का फैसला कर लिया था. रवि और अमृता शादी करने वाले थे लेकिन आखिरी समय पर ये रिश्ता टूट गया.

इस वजह से नहीं हो पाई शादी
रवि शास्त्री ने अमृता सिंह के आगे शर्त रखी थी कि वो शादी के बाद फिल्मों में काम नहीं करेंगी. अमृता को ये शर्त मंजूर नहीं थी. दोनों ने इस पर काफी बात की मगर इसका कोई हल नहीं निकला और अमृता ने अपने करियर को प्रॉयौरिटी देते हुए ये रिश्ता तोड़ दिया. रिश्ता तोड़ने के बाद अमृता काफी परेशान रहने लगी थीं. ऐसे में उन्होंने खुद को काम में बहुत बिजी कर लिया था.

फोटो हुई वायरल
सोशल मीडिया पर इन दिनों अमृता सिंह और रवि शास्त्री की एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में दोनों ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं. दोनों ने ही ब्लू कलर के आउटफिट पहने हुए हैं और हाथ में हाथ पकड़कर पोज देते नजर आ रहे हैं. अमृता और रवि की फोटो पर फैंस ढेर सारे कमेंट भी कर रहे हैं. फोटो देखकर हर कोई ये कह रहा है कि ये यंग सारा अली खान हैं. सारा की शक्ल अपनी मां से बहुत मिलती है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
TMC नेता Sudip Bandyopadhyay का OM Birla के लिए बधाई संदेश
Topics mentioned in this article