आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा

आम्रपाली दुबे ने इस फोटो को शेयर कर फैन्स को सकते में डाल दिया है. इस फोटो में आम्रपाली दुबे बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है और इस पर फैन्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
आम्रपाली दुबे की फोटो ने फैन्स को कर दिया शॉक्ड
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने शोहरत की बुलंदी तो छू ली लेकिन अभी तक शादी नहीं की है, जिसे लेकर अक्सर उनके फैंस उनसे सवाल भी पूछते हैं. आम्रपाली दुबे अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मीडिया पर धमाल मचाए रहती हैं, लेकिन उनकी एक ताजा तस्वीर ने तो जैसे सोशल मीडिया पर तहलका ही मचा दिया है. बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आम्रपाली दुबे की ताजा तस्वीर को देख हर कोई हैरान है. यही नहीं फैन्स उन्हें इसके लिए बधाई भी दे रहे हैं.

A post shared by Dubey Aamrapali ???? (@aamrapali1101)

आम्रपाली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक कलर के प्रिंटेड अनारकली सूट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. उनके माथे पर सिंदूर और बिंदी भी नजर आ रही है. आम्रपाली की इस तस्वीर को देख फैंस हैरान हैं. आप भी आम्रपाली की इस तस्वीर को देख कंफ्यूज हो रहे हैं तो आपको बता दें कि दरअसल ये उनकी आने वाली फिल्म का लुक है. आम्रपाली दुबे ने अपनी आने वाली फिल्म फिल्म 'दाग- एगो लांछन' से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है.

भले ही आम्रपाली दुबे ने कैप्शन में यह साफ तौर पर लिखा है कि ‘मेरी बहुत ही आशाजनक आगामी फिल्म में से फर्स्ट लुक, दाग.. एगो लांछन', लेकिन इसके बावजूद फैंस कंफ्यूजन में पड़ गए हैं. बिना कैप्शन पढ़े फैंस तस्वीर देख कर आम्रपाली को बधाई देने लगे. एक फैन ने तो लिखा कि मुझे हार्ट अटैक आने वाला था, लेकिन फिर मैंने कैप्शन पढ़ा. वहीं एक फैन ने लिखा, शादी कब की आपने. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, शॉकिंग न्यूज.

Featured Video Of The Day
Adani Group: विकास योजनाओं के लिए अदाणी एंटरप्राइजेज ने जुटाए 4200 करोड़ रुपए | NDTV India
Topics mentioned in this article