आम्रपाली दुबे और शिल्पी राज का नया गाना 'गोदनवा' हुआ रिलीज, पति का नाम कलाई पर गुदवाने के लिए बेताब दिखीं यूट्यूब क्वीन

आम्रपाली दुबे का नया वीडियो रिलीज हो गया है. इस वीडियो में निरहुआ तो नजर आ ही रहे हैं, उसके साथ ही शिल्पी राज की आवाज पर आम्रपाली का अंदाज खूब लाइक किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिनेश लाल यादल निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी सुपरहिट है. अब उनकी आने वाली फिल्म फसल है. भोजपुरी फिल्म फसल का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसे फैन्स का खूब प्यार भी मिला. लेकिन अब फिल्म से नया गाना भी रिलीज हो गया है. इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की शानदार केमेस्ट्री को देखा जा सकता है. इस गाने को आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है. गोदनवा गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

आम्रपाली दुबे पर फिल्माए गए 'गोदनवा' गाने को ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज ने गाया है. वही गाने के लेखक विजय चौहान हैं इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. शिल्पी राज ने बेहद कम वक्त में भोजपुरी जगत में काफी नाम कमाया है,. आज शिल्पी राज का नाम भोजपुरी जगत की हाईएस्ट पैड सिंगर की लिस्ट में शुमार होता है. वही गाने की बात करे तो इसमें आम्रपाली ने अपने एक्सप्रेशन से दिल जीता है. गाने मे निरहुआ भी अपनी पत्नी की खुशी देखकर मुस्काते हुए नजर आ जाएंगे.

इस गाने को बहुत ही सिम्पलिसिटी के साथ फिल्माया गया है और आम्रपाली दुबे का स्टाइल भी काफी पसंद किया जा रहा है. यूट्यूब पर इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है और शिल्पी राज की आवाज की फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं. यही नहीं, फैन्स तो इस सॉन्ग को रिलीज के बाद से ही सुपरहिट बता रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold