अमजद खान के बेटे ने फिल्मी दुनिया में आजमाई किस्मत, जितनी फिल्में की सारी-सारी हुईं फ्लॉप

अमजद खान के बेटे शादाब खान ने भी बॉलीवुड में कदम रखा था. मगर उनकी कोई भी फिल्म नहीं चली. शादाब ने फिल्म राजा की आएगी बारात से डेब्यू किया था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
अमजद खान का बेटा फिल्मी दुनिया में नहीं कमा पाया नाम
नई दिल्ली:

अमजद खान बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक थे. उन्होंने विलेन बनकर फैंस को खूब इंप्रेस किया. उनकी हर फिल्म सुपरहिट साबित होती थी. फिल्म से अमजद खान का नाम जुड़ना ही काफी था मगर उनके बेटे के साथ इसका उल्टा ही हुआ. अमजद खान के बेटे शादाब खान ने भी बॉलीवुड में कदम रखा था. मगर उनकी कोई भी फिल्म नहीं चली. शादाब ने फिल्म राजा की आएगी बारात से डेब्यू किया था. ये फ्लॉप साबित हुई थी.

छोड़ दी एक्टिंग
शादाब के साथ रानी मुखर्जी ने भी इस फिल्म से डेब्यू किया था. फिल्म के गाने तो शानदार थे लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. इंडस्ट्री में पापा के नाम की वजह से शाबाद को एक दो फिल्में और मिलीं लेकिन वो भी उन्हें स्टार नहीं बना सकीं. उन्होंने बेताबी और इक्का दुक्का में काम किया लेकिन वो भी फ्लॉप रहीं. जब फिल्मों में बात नहीं बनी तो शादाब ने एक्टिंग छोड़कर डायरेक्शन में कदम रखा. मगर डायरेक्शन में भी उनका सिक्का नहीं चल पाया. उनके डायरेक्शन में बनीं फिल्में भी फ्लॉप रहीं.

अब ये कर रहे हैं शादाब
कई बार फेल होने के बाद भी शादाब ने हार नहीं मानी. एक्टिंग और डायरेक्शन के बाद उन्होंने अपने पिता की बायोग्राफी लिखने का फैसला किया. शादाब ने बायोग्राफी में पिता से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात का जिक्र किया था. अमजद खान की बायोग्राफी को अमिताभ बच्चन ने लॉन्च किया था. जिसकी वजह से अमजद खान की बायोग्राफी हिट रही और शादाब एक लेखक बन गए.  शादाब इसके बाद कई किताबें लिख चुके हैं.  लेखन की दुनिया में शादाब का खूब नाम है. इतना ही नहीं उन्होंने कई फिल्मों की स्क्रिप्ट भी लिखी है और वो फिल्में प्रोड्यूस करते हैं. शादाब वेब सीरीज स्कैम 1992 में भी नजर आए थे लेकिन उन्हें बढ़े हुए वजन की वजह से कोई भी पहचान नहीं पाया.

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai Grand Culmination: Discus Thrower Yogesh Kathuniya ने एक और खिताब जीता