वही चेहरा, वही बनावट...अमजद खान के इस हमशक्ल को देख फैन्स भी खा गए धोखा, बोले- गब्बर इज बैक

अमजद खान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के शानदार एक्टर में से एक थे, लेकिन महज 51 साल की उम्र में ही 'गब्बर' ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. अब जब 'गब्बर' के इस हमशक्ल का वीडियो सामने आया तो उसे देख लोगों को अमजद खान की याद आ गई.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन अजय देवगन, सुनील शेट्टी, मिथुन, शाहरुख खान और कई बॉलीवुड स्टार्स के डुप्लीकेट फैंस के वीडियो वायरल हो रहे है. इंस्टा रील्स पर बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल की भरमार लगी हुई है. लोग भी स्टार्स के डुप्लीकेट के वीडियो का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं. अब इंस्टा रील पर लोगों को 'शोले' के गब्बर अमजद खान का डुप्लीकेट खूब भा रहा है. अमजद खान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के शानदार एक्टर में से एक थे, लेकिन महज 51 साल की उम्र में ही 'गब्बर' ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. अब जब 'गब्बर' के इस हमशक्ल का वीडियो सामने आया तो उसे देख लोगों को अमजद खान की याद आ गई.

अमजद खान की याद दिलाता है यह शख्स

अमजद खान के इस हमशक्ल फैन का नाम फिरोज खान हैं, जो दिखने में बिल्कुल अमजद खान से कम नहीं लग रहा है. फिरोज खान इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी वीडियो से लोगों को अमजद खान की रह-रह कर याद दिला रहे हैं. अमजद खान का यह हमशक्ल वायरल वीडियो में गोविंदा स्टारर फिल्म 'आदमी खिलौना है' के हिट सॉन्ग 'मत कर इतना ग़ुरूर' पर लिप सिंक कर रहा है. अमजद खान के इस हमशक्ल का लुक फिल्म शोले में 'गब्बर' के लुक से बहुत मैच हो रहा है. अब इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं.

अमजद खान के फैंस हुए इमोशनल

फिरोज खान का यह वीडियो देख अमजद खान के फैंस को उनकी याद आ गई है और वो इमोशनल हो गये हैं. अमजद खान के इस हमशक्ल के वायरल वीडियो पर एक ने लिखा है, 'शोले के गब्बर की याद दिला दी आपने'. एक और यूजर लिखता है, 'आप में और अमजद खान में कोई फर्क नजर नहीं आता है'. वहीं, कई यूजर ऐसे भी हैं, जो इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. इसमें एक यूजर ने लिखा है, 'अरे ओ सांभा कितने आदमी थे'. दूसरे यूजर ने लिखा है, 'अब तेरा क्या होगा कालिया'. तीसरा यूजर लिखता है, 'अगर शोले 2 बनी तो गब्बर का रोल आपको ही मिलेगा फिरोज भाई'.

ये भी पढ़ें: 49 साल पहले कितने करोड़ की बनीं थी कल्ट फिल्म शोले, कौन थे प्रोड्यूसर, इस फोटो में है पूरा जवाब

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: BJP ने संकल्प पत्र किया जारी, Congress से कितने अलग भाजपा के वादे