अमजद खान की बेटी के आगे फीकी पड़ जाएंगी सभी टॉप एक्ट्रेस, PHOTO देख फैन्स बोले- सबसे खूबसूरत स्टार किड

अमजद खान की बेटी अहलम खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. एक्टर की बेटी को देखने के बाद लोग ऐश्वर्या, करीना, दीपिका जैसी टॉप एक्ट्रेस को भूल गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अपनी दमदार आवाज और जबरदस्त एक्टिंग की वजह से लोगों के दिलों में गब्बर सिंह ने अपनी जगह बनाई हुई है. फिल्म शोले का वो डाकू भले ही एक डरावना विलेन था, लेकिन लोगों ने फिल्म के हीरोज से ज्यादा उस किरदार को पसंद किया और उसके डायलॉग्स हर किसी के जुबान पर चढ़ गए. गब्बर सिंह का किरदार निभाने वाले मंझे हुए एक्टर अमजद खान ने बॉलीवुड में विलेन को एक अलग रूप दिया. लेकिन अमजद खान के बाद उनके परिवार में कोई भी फिल्मों में वह मुकाम हासिल नहीं कर सका. हालांकि अमजद की बेटी पिता की एक्टिंग की लेगेसी को आगे जरूर बढ़ा रही हैं. फिल्मों में ना सही थिएटर में वह एक्टिव हैं. वहीं खूबसूरती के मामले में वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं.

मिल चुका है ये अवार्ड

अमजद खान की बेटी अहलम खान एक थिएटर आर्टिस्ट हैं और उन्हें महिंद्रा अवार्ड्स फॉर एक्सीलेंस इन थिएटर (META) में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला है. वह विजय नरेश और पूर्वा नरेश के 'आज रंग है' में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए वह जानी जाती है. वह नॉट क्वाइट थिएटर नामक थिएटर बैनर की को फाउंडर हैं. साथ ही अहलम एक स्क्रिप्ट राइटर भी हैं.

Advertisement

फिल्मों की बात करें तो अहलम खान साल 2013 में फिल्म 'मिस सुंदरी' में काम कर चुकी हैं. अहलम ने थिएटर एक्टर जफर कराचीवाला से शादी है और दोनों का एक बेटा भी है. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं और लोग उनके लुक की तारीफ करते नहीं थकते. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?