‘अमिताभ ने ऐश्वर्या को कभी नहीं माना बहू....’, जब जया बच्चन ने कहा था- हम कभी एडजस्ट नहीं कर पाए

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल में गिना जाता रहा है. उनका रिश्ता 17 साल पुराना है, लेकिन इन दिनों दोनों के बीच दूरियां आने की खबर सुर्खियों में है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल में गिना जाता रहा है. उनका रिश्ता 17 साल पुराना है, लेकिन इन दिनों दोनों के बीच दूरियां आने की खबर सुर्खियों में है. अंबानी परिवार की शादी से सामने आई तस्वीरों ने इन अफवाहों को जोर दे दिया कि अभिषेक-ऐश्वर्या के बीच अनबन चल रही है. इस बीच बच्चन परिवार और ऐश्वर्या के कई पुराने बयान सुर्खियों में है. जया बच्चन अपनी बहू को लेकर क्या महसूस करती हैं और परिवार उन्हें किस तरह देखता है इस पर जया ने खुलकर बातें की थी.

जया ने ऐश्वर्या को लेकर किया था खुलासा

ये बात तब की है जब अभिषेक-ऐश्वर्या की नई-नई शादी हुई थी. इसके बाद जब जया बच्चन करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंची, तब ऐश्वर्या के साथ परिवार के रिश्ते पर खुलकर बातचीत की थी. इस बातचीत के दौरान जया ने कहा कि बेटी श्वेता की शादी के बाद अमिताभ के जीवन में एक खालीपन आ गया था. इस खालीपन को ऐश्वर्या ने भर दिया. ऐश्वर्या के आने के बाद घर में बेटी की कमी पूरी हो गई. उन्होंने आगे कहा कि अमिताभ ने कभी ऐश्वर्या को बहू नहीं माना बल्कि हमेशा बेटी ही माना है.

ननंद श्वेता ने कही थी ये बात

अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन भी कॉफी विद करण शो में ऐश्वर्या की काफी तारीफ कर चुकी हैं. श्वेता ने कहा था कि ऐश्वर्या बहुत अच्छी मां हैं. वह जिस तरह आराध्या का ध्यान रखती हैं उन्हें देख विश्वास ही नहीं हो पाता. साथ ही श्वेता ने कहा कि वह उनके बच्चों और आराध्या के बीच कोई फर्क करती जो उनकी सबसे अच्छी बात है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
ezbollah Pager Explosion: कौन है Israel की Unit 8200 | Lebanon में बिछा दी लाशें | Walkie-Talkies