शत्रुघ्न सिन्हा की ये क्वालिटी अपनाना चाहते हैं अमिताभ बच्चन, बोले- 'तब लोग भी हमारा इंतजार करेंगे...'

अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा की जोड़ी बॉलीवुड की फेमस जोड़ियों में से एक है. बिग बी शत्रुघ्न सिन्हा की ये आदत अपनाना चाहते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. दोनों की साथ की फिल्में हिट रही हैं. अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा ने साथ में नसीब, काला पत्थर, शान, रास्ते का पत्थर, परवाना जैसी कई फिल्मों में काम किया है. इन दोनों की फिल्में ऑडियंस को बहुत पसंद आती थी. जिसकी वजह से मेकर्स अक्सर साथ में अपनी फिल्मों में कास्ट करने का प्लान बनाते थे. दोनों एक समय पर बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन एक समय के बाद दोनों के बीच कोल्ड वॉर शुरू हो गई थी.  बिग बी और शत्रुघ्न सिन्हा एक बार एक शो में गए थे जहां अमिताभ बच्चन ने बताया था कि वो उनकी इस आदत को अपनाना चाहते हैं.


ये आदत अपनाना चाहते हैं अमिताभ बच्चन 
अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा एक बार साथ में एक रियलिटी शो में गए थे. जहां पर रितेश देशमुख ने उनसे पूछा था कि वो शत्रुघ्न सिन्हा की कौन सी आदत अपनाना चाहते हैं. जिसके जवाब में बिग बी ने कहा- 'काश मैं भी इनकी तरह देर से आ पाता. ये बहुत ही सुंदर क्वालिटी है इनकी. क्योंकि जो लोग जल्दी आ जाते हैं वो अकेला बैठे रहते हैं. कोई आस-पास है नहीं. जो लेट आता है उसके सामने जनता इंतजार करती है. वो आने वाले हैं कुर्सी लगाओ कुर्सी लगाओ. वो हमारे साथ नहीं होता है.'

दोनों को साथ देखकर फैंस हुए खुश
अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा का ये पुराना वीडियो देखकर फैंस खुश हो रहे हैं. वो वीडियो पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा सर और अमिताभ बच्चन सर को इतने लंबे समय के बाद एक साथ देखकर बहुत अच्छा लगा...दोस्ताना और नसीब दो आइकॉनिक फिल्में थीं जिनमें उन्हें एक साथ कास्ट किया गया था. वहीं दूसरे ने लिखा- इनकी स्क्रीन पर शानदार बॉन्डिंग थी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान