18 दिन बाद फिर राम लला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे अमिताभ बच्चन, हाथ जोड़कर भक्ति में लीन दिखे बिग बी

अमिताभ बच्चन राम मंदिर के उद्घाटन के 18 दिन बाद फिर अयोध्या पहुंचे और राम लला के दर्शन किए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
राम लला के दर्शन करने पहुंचे अमिताभ बच्चन
नई दिल्ली:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने दोबारा अयोध्या पहुंच कर राम लला के दर्शन लिए. बता दें कि 22 जनवरी को बिग बी अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ इस मंदिर के भव्य उद्घाटन में भाग लेने के लिए पहुंचे थे. अब 9 फरवरी दोबारा बिग बी को राम लला का आशीर्वाद लेते और दर्शन करते देखा गया. 22 जनवरी को राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा पूजा हुई. इस समारोह में अमिताभ बच्चन समेत कई फिल्मी सितारे और दूसरे क्षेत्र की तमाम बड़े नाम शामिल थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक 81 साल के अमिताभ बच्चन एक जूलरी ब्रांड के शोरूम का उद्घाटन करने वाले हैं. 22 जनवरी की बात करें तो उस दिन समारोह के बाद पीएम मोदी ने बच्चन परिवार समेत मेहमानों का अभिनंदन भी किया.

बाद में एक पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने इसे "दिव्य भावना की प्रासंगिकता से भरा दिन" कहा और मंदिर और नई राम लला की मूर्ति की तस्वीरें शेयर कीं. "दिव्य भावना की प्रासंगिकता से भरा एक दिन..अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह से वापस..महिमा, उत्सव और आस्था की आस्था..श्री राम के जन्म पर मंदिर की प्रतिष्ठा में डूबा हुआ. इससे ज्यादा कुछ नहीं हो सकता इससे आगे कहा .. क्योंकि आस्था का वर्णन नहीं होता .. (sic)" उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा.

अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में जमीन खरीदी है

अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में एक सेवन स्टार एन्क्लेव में एक प्लॉट खरीदा है. दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में 14.5 करोड़ रुपये में एक प्रोजेक्ट में लगभग 10,000 वर्ग फुट जमीन खरीदी है. इसे मुंबई की जमीन जायदाद के विकास से जुड़ी कंपनी हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा विकसित कर रही है. हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा ने सौदे की पुष्टि की लेकिन इसकी राशि के बारे में कोई जानकारी नहीं दी. सूत्रों के अनुसार ‘द सरयू' परियोजना में स्थित करीब 10,000 वर्ग फुट की जमीन 14.5 करोड़ रुपये में बेची गयी है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mahua Moitra Controversy: TMC सांसद Mahua Moitra की बढ़ी मुश्किलें, NCW प्रमुख पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर Case दर्ज