अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, बोले- काम हो गया, परिणाम बाकी...

अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है और लिखा है कि काम हो गया, परिणाम बाकी. इस पर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं और इस ट्वीट का लोग अपने तरीके से मायने निकाल रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. बिग बी अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें और दिलचस्प किस्से फैन्स के साथ शेयर करते हैं. इनमें कभी उनके करियर से जुड़ी बातें होती हैं तो कभी उनकी कोई नई और पुरानी फोटो होती है. अब उन्होंने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट के फैन्स अपने-अपने मायने निकाल रहे हैं. वैसे भी सेलेब्रिटीज की यह खासियत रहती है कि वह कई बातें इशारों में कह जाते हैं और फिर फैन्स उनके अपने मायने निकालते रहते हैं. अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. 20 मई को अमिताभ बच्चन ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मतदान भी किया था, जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. 

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा है, काम हो गया, परिणाम बाकी. इस तरह बिग बी ने अपनी बात कह दी है और अब बात सोशल मीडिया पर है. उनके इस ट्वीट को लोकसभा चुनाव 2024 के चार जून को आने वाले नतीजों से जोड़कर भी देखा जा रहा है.  ट्विटर पर अधिकतर लोग उनके इस ट्वीट को लोकसभा चुनाव नतीजों से ही जोड़कर देख रहे हैं. 

बता दें कि अमिताभ बच्चन की अगली रिलीज बाहुबली प्रभास और दीपिका पादुकोण की बिग बजट फिल्म कल्कि 2898 एडी है. इसका आज लॉन्च इवेंट है. अमिताभ बच्चन का कल्कि 2898 एडी से अश्वत्थामा का लुक रिलीज हुआ था और इसकी जमकर सोशल मीडिया पर तारीफ भी हुई थी. इसके बाद से ही फैन्स के बीच उनकी इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज है. इसके अलावा उनकी साउथ से एक और फिल्म आ रही है. ये रजनीकांत के साथ है. फिल्म का नाम वेत्तैयन है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए आया धमकी भरा मैसेज, Lawrence से दुश्मनी खत्म कराने के मांगे 5 करोड़