अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया, 34 साल कर रहे हैं एक ही काम

Amitabh Bachchan Latest Post: 81 साल के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि 34 साल से वह क्या काम कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Amitabh Bachchan Instagram Post: सुपरस्टार अमिताभ बच्चन 81 साल की उम्र में भी एक्टिव हैं. हाल ही में उनकी कल्कि 2898एडी बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. जबकि उनके किरदार अश्वत्थामा को फैंस ने काफी पसंद किया है. लेकिन केवल फिल्मी दुनिया नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी उनके ह्यूमर का कोई मुकाबला नहीं है, जो कि लेटेस्ट वीडियो से साबित हुआ है. इसमें वह फैंस को जानकारी दे रहे हैं कि 34 साल से वह एक ही काम करते हुए नजर आए हैं. 

इंस्टाग्राम पर एक ही वीडियो को दो पोस्ट में शेयर किया है, जो कि उनकी फिल्म अग्निपथ का है. पहले पोस्ट में उन्होंने कैप्शन में लिखा, अभी भी काम के लिए भाग रहे हैं. वहीं दूसरे पोस्ट में उन्होंने कैप्शन दिया, अग्निपथ से अबतक भाग रहे हैं. अग्निपथ से लेकर अब तक काम के लिए दौड़ रहा हूं. इसके साथ एक फनी इमोजी शेयर किया गया है. 

इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा, सभी की कल्पना को दिखा दिया सर. एक्ट्रेस शिल्पा शिरोड़कर ने लिखा, आप अमेजिंग हैं सर. तीसरे यूजर ने लिखा, सरजी दोडने की स्टाइल पुरे बोलीवुड मे आप जैसा कोई नहीं कर पाता है. चौथे यूजर ने लिखा, बॉलीवुड के लेजेंड. पांचवे यूजर ने लिखा, आपके पीछे पीछे सब भाग रहे हैं. 

गौरतलब है कि अग्निपथ 1990 में रिलीज हुई थी, जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ मिथुन चक्रवर्ती, डैनी डोंगजप्पा, नीलम कोठारी, टीनू आनंद और अर्जना पूरन सिंह अहम किरदार में नजर आए थे. फिल्म को मुकुल एस आनंद ने डायरेक्ट किया था. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क
Topics mentioned in this article