अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक बच्चन के लिए शेयर किया पोस्ट तो फैंस बोले- 'पिता से मिलने वाली सराहना...'

दिग्गज एक्टर ने बेटे अभिषेक बच्चन के लिए एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने अपने बेटे की सभी उपलब्धियों के लिए उनकी तारीफ की. एक्टर के पोस्ट पर फैंस भी जमकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 23 mins
अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पोस्ट
नई दिल्ली:

एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के जरिए अपने दिल की बात फैंस के सामने अक्सर रखते रहते हैं. वहीं फैंस भी उनकी स्टोरी और पोस्ट पढ़कर अपना रिएक्शन देते हैं. इसी बीच दिग्गज एक्टर ने बेटे अभिषेक बच्चन के लिए एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने अपने बेटे की सभी उपलब्धियों के लिए उनकी तारीफ की. एक्टर के पोस्ट पर फैंस भी जमकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन ने एक पुराना वीडियो शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मेरा बेटा..मेरा गौरव..तुम्हारी उपलब्धियों पर इतना गर्व है..चुपचाप बिना किसी शोर के, तुमने सबसे तेज आवाज की!!" वीडियो में, अमिताभ ने फिल्म सरकार राज से एक अवॉर्ड शो की कुछ क्लिप और अपनी टीम 'जयपुर पिंक पैंथर्स' के लिए एक्टर बेटे के कुछ वीडियो शेयर किए हैं. इस पर फैंस भी जमकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

तस्वीर शेयर करते ही एक्टर के पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स के कमेंट्स की बहार लग गई है. एक यूजर ने लिखा, "अभिषेक बहुत से बेहतर अभिनेता हैं. वह एक हीरा हैं." एक्टर नमिश चक्रवर्ती ने कमेंट में लिखा, "वह एक एक्टर के रुप में एक अंडररेटेड हीरा हैं. अन्य यूजर ने लिखा, "यह...किसी भी पुरस्कार से बड़ा है..पिता से मिलने वाली सराहना किसी भी बड़े पुरुस्कार से कहीं बड़ी है...आप जिस तरह से अपने बेटे की सराहना करते हैं और उसे स्वीकार करते हैं, मुझे पसंद है सर..भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें." एक फैन ने लिखा, "स्पीचलेस ढेर सारा प्यार और सम्मान आपके लिए. "

Advertisement
Advertisement

बता दें, अभिषेक की टीम 'जयपुर पिंक पैंथर्स' को गुरुवार को इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स में 'क्लब ऑफ द ईयर' घोषित किया गया है, जिसके चलते सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक ने 2000 में रिफ्यूजी के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और तब से अब तक वह चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाते रहे हैं. इनमें गुरु, पा, बंटी और बबली या दासवी हो या वेब सीरीज अभिषेक ने पर्दे पर कई शानदार किरदार निभाए हैं, जो दर्शकों और फैंस के दिलों पर छाप छोड़ते हैं. वहीं जल्द रिलीज होने को तैयार अजय देवगन के निर्देशन में बनी भोला में वह एक कैमियो करते हुए दिखेंगे. 

Advertisement