Kalki 2898 AD: अमिताभ बच्चन ने प्रभास के फैन्स से हाथ जोड़कर मांगी माफी, जानें ऐसा क्या कर बैठे बिग बी

कल्कि 2898 एडी में सितारों का मजमां है. प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हालन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी इसमें नजर आएंगे. कल्कि 2898 एडी को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है. जानें क्यों प्रभास के फैन्स से बिग बी माफी मांग रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

कल्कि 2898 एडी में सितारों का मजमां है. प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हालन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी इसमें नजर आएंगे. कल्कि 2898 एडी को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है. कल्कि 2898 एडी की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है. लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ है कि फिल्म में अश्वत्थामा का किरदार निभा रहे अमिताभ बच्चन ने प्रभास के फैन्स से हाथ जोड़कर माफी मांगी है. प्रभास से बिग बी का माफी मांगना एकदम से सुर्खियों में आ गया है. अब फिल्म के निर्माता वैजयंती मूवी के एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक इंटरव्यू में फिल्म की स्टारकास्ट नजर आ रही है और बिग बी इसमें प्रभास के फैन्स से माफी मांग रहे हैं. 

कल्कि 2898 एडी ट्रेलर

कल्कि 2898 एडी की टीम प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन, अमिताभ बच्चन, फिल्म के प्रोड्यूसर स्वप्ना और प्रियंका के साथ एक इंटरव्यू आया है. इस इंटरव्यू में वह कह रहे हैं, 'जब नाग ने इस विषय पर चर्चा करने के लिए मुझसे संपर्क किया, तो उन्होंने मुझे बस एक तस्वीर दिखाई कि मेरा किरदार और प्रभास कैसे दिखेंगे. और मैं 'द प्रभास' को छठी का दूध याद दिला देने वाला विशालकाय व्यक्ति था. प्रभास के फैन्स कृपया मुझे क्षमा करें. मैं हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं. मैंने फिल्म में जो किया है उसके बाद मुझे मार मत देना.' बिग बी फिल्म में उनके और प्रभास के बीच फाइट सीन्स जिक्र कर रहे थे, जो हम दो ट्रेलरों में देख चुके हैं.

Advertisement

अमिताभ बच्चन ने प्रभास के फैन्स से हाथ जोड़कर मांगी माफी

Advertisement

कल्कि 2898 एडी 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रहा है. कल्कि का थीम म्यूजिक आज रिलीज किया जाएगा. कल्कि का बजट लगभग 600 करोड़ रुपये बताया जाता है. हालांकि फिल्म के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स मोटी कीमत में बिके हैं. अब देखना यह है कि प्रभास बॉक्स ऑफिस पर कितना बड़ा चमत्कार दिखाते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?