अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा, आराध्या नाराज होती हैं तो मनाने के लिए ये खास चीजें करते हैं गिफ्ट 

अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया है कि वह जब भी अपनी पोती आराध्या बच्चन को परेशान करते हैं, तो वह गुलाबी रंग के हेयर बैंड और हेयर क्लिप गिफ्ट करते हैं. एक्टर ने गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में अपनी पोती के बारे में बात करते हुए ये बातें बताईं.

Advertisement
Read Time: 20 mins
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया है कि वह जब भी अपनी पोती आराध्या बच्चन को परेशान करते हैं, तो वह गुलाबी रंग के हेयर बैंड और हेयर क्लिप गिफ्ट करते हैं. एक्टर ने गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में अपनी पोती के बारे में बात करते हुए ये बातें बताईं. वह उन सवालों का जवाब दे रहे थे जो शो में एक कंटेस्टेंट ने उनसे पूछा था. जब अमिताभ ने केबीसी 14 के सेट पर दर्शकों को बताया कि वैष्णवी एक रिपोर्टर हैं, तो उन्होंने उनसे कहा कि उनका इंटरव्यू लेने की उनकी इच्छा थी. उसने पूछा कि वह पोती आराध्या के साथ समय कैसे बिताते हैं, क्योंकि वह कई फिल्मों और शो में काम में व्यस्त है. 

अमिताभ ने कहा, 'हां, मैं उनके साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पा रहा हूं. मैं लगभग 7-7:30 बजे निकलता हूं, वह लगभग 8 बजे स्कूल के लिए निकलती हैं. वह 3-4 बजे के बाद लौटती हैं और फिर उनके पास होमवर्क होता है जो उन्हें पूरा करना होता है. उनकी मां ऐश्वर्या इसमें उनकी मदद करती हैं. मैं रात करीब 10-11 बजे घर लौटता हूं. तब तक वह सो चुकी होती है.

हालांकि तकनीक को धन्यवाद, हम फेसटाइम के माध्यम से जुड़े रहते हैं. केवल रविवार को वह खाली होती है और अगर मुझे समय मिलता है, तो मैं उनके साथ कुछ समय खेलता हूं. जब वह मुझसे नाराज या परेशान होती है, तो मैं उन्हें गिफ्ट में देता हूं. और , ऐसा क्या है जो महिलाएं अपने बालों में पहनती हैं? बैंड. पिंक उनका फेवरेट कलर है. इसलिए जब वह नाराज होती हैं तो मैं उन्हें पिंक या रेड बैंड और क्लिप गिफ्ट  में देता हूं. वह तब खुश हो जाती है.”

Advertisement

कंटेस्टेंट ने अमिताभ से अपनी सबसे अजीब फैन एनकाउंटर शेयर करने के लिए भी कहा और अमिताभ ने उनसे कहा, "हम एक बार कोलकाता में बॉटनिकल गार्डन के पास एक झील के पास शूटिंग कर रहे थे. हमें एक झील पार करनी थी और दूसरे छोर पर 20-30 लोग खड़े मिले. हम एक नाव में थे और मैंने एक आदमी को एक कागज लहराते देखा और वह चिल्लाता रहा 'एक ऑटोग्राफ प्लीज'. मैंने उसे बुलाया. उसने कागज और कलम को अपने मुंह में रखा और तैर गया हमारी तरफ. मैंने उसे गले लगाया और मैं भीग गया. जब मैंने उसे अपना ऑटोग्राफ दिया तो वह बहुत खुश था, लेकिन फिर वह तैरने के लिए वापस पानी में कूद गया और कागज और ऑटोग्राफ भी धुल गए.”
 

Advertisement

ब्रह्रास्त्र के पर्दे पर रिलीज होने के दिन आलिया-रणबीर ने क्या किया, यहां जानिए

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Marshal Protest Breaking: Marshal के मुद्दे पर हुए ड्रामे के बाद AAP विधायकों के खिलाफ FIR दर्ज