'शोले' में अमिताभ-जया नहीं जूनियर बच्चन ने भी किया था काम, बिग बी ने हेमा मालिनी के सामने किया खुलासा तो फैंस हुए शॉक्ड

केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया है कि फिल्म शोले में उनकी पहली संतान (बेटी श्वेता) ने भी काम किया था. इस वायरल क्लिप में बिग बी के इस खुलासे से लोग शॉक्ड हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

हिंदी सिनेमा की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक 'शोले' अगले साल 2025 में अपनी रिलीज के 50 साल पूरे कर लेगी, लेकिन फिल्म की चर्चा आज भी जारी है. धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, हेमा मालिनी और अमजद खान स्टारर 'शोले' का एक-एक सीन और गाना आज भी लोगों के जेहन में है. 'शोले' के डायलॉग भूलना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. 'शोले' के डायरेक्टर रमेश सिप्पी थे और यह फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म है. रमेश सिप्पी और हिंदी सिनेमा की 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के फेमस क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के स्टार गेस्ट एपिसोड में पहुंचे थे. यहां रमेश सिप्पी ने फिल्म के बारे में कुछ बताया, तो अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया बच्चन की प्रेग्नेंसी को लेकर ऐसा खुलासा किया जो किसी को भी थ्रिल कर सकता है.

शोले के डायरेक्टर का खुलासा

सोशल मीडिया पर केबीसी के इस एपिसोड की क्लिप वायरल हो रही है. इसमें हेमा 'शोले' की बात छेड़ती हैं और फिर अपने साथ हॉट सीट पर बैठे रमेश सिप्पी को किस्सा पूरा करने को कहती हैं. रमेश सिप्पी बताते हैं, '2 अक्टूबर का दिन था और गोली-बारी का सीन शूट करना था, लेकिन ऊपर वाले ने ऐसा नहीं होने दिया, पूरे दिन बारिश होती रही, अहिंसावादी महात्मा गांधी का दिन था तो कोई हिंसात्मक सीन नहीं हो पाया, फिर हमने अगले दिन आपके साथ चाबी वाला सीन किया, जिसमें आप जया को चाबी देते हैं'. चाबी वाले सीन के बारे में सुनकर बिग बी एक्साइटेड हो जाते हैं और एक मजेदार किस्सा छेड़ देते हैं'.


बिग बी की बेटी ने किया 'शोले' में काम

अमिताभ बच्चन ने चाबी वाले सीन पर बताया, 'मैं आपको बता दूं, इस वक्त मेरी पत्नी जया प्रेग्नेंट थी और उनके पेट में मेरी पहली बेटी श्वेता थी और इस हिसाब से श्वेता ने भी शोले में काम किया है'. बता दें, शोले 15 अगस्त 1975 को रिलीज हुई थी और श्वेता बच्चन का जन्म 17 मार्च 1974 को हुआ था. इस वीडियो पर लोग क्या कमेंट कर रहे आइए जानते हैं.
 

Advertisement

Advertisement

बिग बी के खुलासे पर यूजर्स का रिएक्शन

बिग बी के खुलासे पर एक फैन ने लिखा, इसका मतलब शोले 1973 से बन रही थी.' वहीं, कई शॉकिंग रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो पर हेमा के फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ भी कर रहे हैं.

Advertisement



 

Featured Video Of The Day
PM Modi US Visit: अमेरिकी सिख ने की पीएम मोदी की तारीफ, क्या कहा सुनिए...
Topics mentioned in this article