रतन टाटा को याद कर इमोशनल हुए बिग बी, पुराने दिनों को याद कर शेयर की फोटो, बोले- 'मैं व्यस्त था...'

रतन टाटा के निधन के बाद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी फोटो शेयर की है. उनका यह पोस्ट अब चर्चा का विषय बन गया है. क्या खास है इस पोस्ट में आप भी जानिए.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

उद्योगपति रतन टाटा के निधन पर बिजनेस जगत के साथ साथ राजनीतिक और फिल्मी हस्तियां भी शोक जता रही हैं. उनके निधन की खबर देर रात मिलते ही फिल्मी दुनिया से जुड़ी तमाम हस्तियों ने भी शोक संदेश शेयर किए. उसके बाद से ही इंतजार हो रहा था कि अमिताभ बच्चन भी कोई संदेश साझा करेंगे. हालांकि काम में व्यस्त रहने की वजह अमिताभ बच्चन रात में ही पोस्ट नहीं कर सके. उन्होंने सुबह रतन टाटा के निधन पर शोक जताया है और पोस्ट में उनके साथ काम किए हुए पलों को याद किया है.

अमिताभ बच्चन का शोक संदेश

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर और इंस्टाग्राम दोनों पर रतन टाटा के निधन पर शोक संदेश लिखा है. ट्विटर पर अमिताभ बच्चन ने लिखा कि कुछ ही देर पहले पता चला कि रतन टाटा इस दुनिया में नहीं रहे. देर तक काम में व्यस्त रहा. उनका जाना यानी कि एक युग का अंत होने के बराबर है. वो बहुत सम्मानीय और हंबल व्यक्ति थे. जो विजनरी भी थे. उनके साथ अलग अलग कैंपेन के दौरान समय बिताने का अवसर मिला. प्रार्थनाएं.

इंस्टाग्राम पर अपनी और रतन टाटा की एक पिक के साथ उन्होंने लिखा कि उनका विजन देश के लिए बहुत फायदेमंद था. उनके साथ काम करने का मौका मिला ये मेरे लिए फक्र की बात है. उनका जाना एक दुखद खबर है.

टाटा की एकमात्र फिल्म में किया काम

रतन टाटा ने फिल्मी दुनिया में भी पैसे लगाए थे. साल 2000 में उन्होंने एतबार नाम की फिल्म को कोप्रोड्यूस किया था. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम जैसे कलाकार मौजूद थे. लेकिन इस फिल्म से रतन टाटा को निराशा ही हाथ लगी थी. जिसके बाद रतन टाटा ने फिल्मों में पैसे इंवेस्ट नहीं किए थे. फिल्म के अलावा अमिताभ बच्चन ने रतन टाटा के साथ कुछ और कैंपेन में भी साथ काम किया.

Featured Video Of The Day
Ratan Tata Passes Away: अनमोल रतन टाटा की अनसुनी कहानियां