अमिताभ बच्चन ने बताया इस एक्ट्रेस को बताया जिद्दी, पोती के सामने ही खोले पुराने राज तो माननी पड़ी गलती

शर्मिला टैगोर कभी किसी से पीछे नहीं रहीं. इतना ही नहीं शर्मिला टैगोर काफी जिद्दी भी थीं. ये राज खोले खुद अमिताभ बच्चन ने जो उनके साथ कुछ फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

गुजरे जमाने की खूबसूरत और दमदार एक्ट्रेस के नाम लिए जाएं तो उसमें शर्मिला टैगोर का नाम भी काफी ऊपर ही आएगा. वो ऐसी एक्ट्रेस थीं जिन्होंने उस दौर में अपनी स्क्रीन प्रेसेंज से लोगों को हमेशा ही चौंकाया है. फिर वो चाहें बोल्ड सब्जेक्ट पर मूवी करना हो या फिर सिजलिंग इमेज को कैरी करना हो. शर्मिला टैगोर कभी किसी से पीछे नहीं रहीं. इतना ही नहीं शर्मिला टैगोर काफी जिद्दी भी थीं. ये राज खोले खुद अमिताभ बच्चन ने जो उनके साथ कुछ फिल्मों में काम कर चुके हैं. अमिताभ बच्चन ने बताया किस तरह शर्मिला टैगोर डायरेक्टर्स को भी मना कर दिया करती थीं.

जिद्दी थीं शर्मिला टैगोर

इंस्टाग्राम हैंडल सुहाना दौर ने केबीसी की एक क्लिप शेयर की है. इस क्लिप में अमिताभ बच्चन के साथ शर्मिला टैगोर और उनकी पोती सारा अली खान दिखाई दे रही हैं. इस क्लिप में अमिताभ बच्चन बताते हैं कि शर्मिला टैगोर अपने समय के हिसाब से काफी आगे थीं और खरी खीर बोला करती थीं. अमिताभ बच्चन ने बताया कि रिंकू दी यानी कि शर्मिला टैगोर को जो सही नहीं लगता था वो स्क्रीन पर करने से इंकार ही कर देती थीं. वो कह देती थीं कि ये ठीक नहीं है मैं नहीं करूंगी. बाद में फिल्म देखने पर पता चलता था कि वो सही कह रही थीं.

Advertisement

शर्मिला टैगोर ने मानी गलती

ये बात सुनकर शर्मिला टैगोर ने कहा कि वो कभी कभी जिद्दी हो जाती थीं. लेकिन ये मानती हैं कि किसी भी फिल्म के लिए डायरेक्टर ही बॉस होता है. उसकी बात माननी चाहिए. आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और शर्मिला टैगोर ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है. जिसमें फरार,चुपके चुपके, बेशर्म, देशप्रेमी, विरुद्ध- फैमिली कम्स फर्स्ट और एकलव्य : द रॉयल गार्ड जैसी मूवीज शामिल हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ganesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी मायानगरी Mumbai! | City CentreGanesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी मायानगरी Mumbai! | City CentreGanesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी
Topics mentioned in this article