अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर 'बच्चन फैमिली' की नई फोटो वायरल, पत्नी जया बच्चन और नाती-पोतों के साथ नजर आए बिग बी 

मिताभ बच्चन की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वे अपने नाती-पोतों के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में अमिताभ अपने सभी ग्रैंड चिल्ड्रेन के साथ दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अमिताभ बच्चन की नई फैमिली फोटो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन 81 साल के हो गए हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर उन्हें देशभर से बधाई मिली. फैन्स के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दी. अमिताभ बच्चन अपने जन्मदिन पर फैन्स से रूबरू भी हुए. इस बीच अमिताभ बच्चन की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वे अपने नाती-पोतों के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में अमिताभ अपने सभी ग्रैंड चिल्ड्रेन के साथ दिखाई दे रहे हैं. फोटो पर फैन्स की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. 

फोटो में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन बीच में खड़े हैं और उनके एक तरफ जहां नव्या नवेली नंदा और आराध्या बच्चन हैं, तो वहीं दूसरी तरफ जया बच्चन और अगस्त्य नंदा हैं. बता दें कि आराध्या बच्चन ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी हैं, जबकि अगस्त्य और नव्या बिग बी की बेटी श्वेता के बच्चे हैं. इस तस्वीर को फिल्मीज्ञान नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. ये फोटो इतनी प्यारी है कि फैन्स इस पर प्यार लुटाने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, 'पहली बार मैंने अमिताभ को अपनी पोती के साथ देखा'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये फोटो बहुत प्यारी है सर'. एक और यूजर लिखते हैं, 'हैप्पी बर्थडे सर. आप ऐसे ही हंसते मुस्कुराते रहें'. बात करें अमिताभ बच्चन की तो उन्हें आखिरी बार फिल्म 'उंचाई' में देखा गया था. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस हादसे में सैकड़ों लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन? | Sach Ki Padtaal | UP