अमिताभ बच्चन के हमशक्ल ने सूर्यवंशम के सीन में फैलाया रायता, इंटरनेट यूजर्स बोले - कहां से आया ये खीरा ठाकुर

बिग बी का ये वर्जन उनके उस दौर की याद दिला रहा है जब लाल बादशाह, सूर्यवंशम जैसी फिल्में आ रही थी. यहां आप हीरा ठाकुर को देखकर कहने को मजबूर हो जाएंगे कि अरे भाई इसे कोई शीशा तो दिखा दो.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

यूं तो बॉलीवुड में ढेर सारे सेलेब्स के हमशक्ल या लुक अलाइक हैं और समय समय पर नए नए हमशक्ल आते भी रहते हैं. लेकिन बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के इतने हमशक्ल हैं कि लोग सोच में पड़ जाते हैं कि किसे देखें और किसे छोड़ें. कभी आप बिग बी के केबीसी के हमशक्ल को देखकर एंटरटेन हो जाते हैं तो कभी जंजीर वाले एंग्री यंग मैन को देखकर हैरान रह जाते हैं. लेकिन इन दिनों बिग बी का नया नकली वर्जन लॉन्च हुआ है जो आपको हंसा हंसा कर पागल कर डालेगा. बिग बी का ये वर्जन उनके उस दौर की याद दिला रहा है जब लाल बादशाह, सूर्यवंशम जैसी फिल्में आ रही थीं. यहां आप हीरा ठाकुर को देखकर कहने को मजबूर हो जाएंगे कि अरे भाई इसे कोई शीशा तो दिखा दो.


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बिग बी का नया नकली वर्जन
देखा जाए तो महानायक अमिताभ बच्चन का स्टाइल इतना पॉपुलर हो चुका है कि लोग उसे कॉपी करने के लिए उतावले रहते हैं. हीरा ठाकुर टाइप का ये वर्जन इंस्टाग्राम पर मनोज आचार्य नाम के यूजर ने पोस्ट किया है. मनोज बिग बी के हमशक्ल हैं तो नहीं लेकिन वो हमेशा ऐसा दिखने की पूरी कोशिश करते रहते हैं. मनोज का ये वीडियो इन दिनों लोग पसंद कर रहे हैं. वीडियो में मनोज बिग बी की तरह कपड़े पहन कर लाल बादशाह के एक फेमस डायलॉग को बोलते नजर आ रहे हैं. उन्होंने बिग बी की तरह माथे पर काला टीका भी लगा रखा है और बाल भी बिलकुल उनकी तरह बनाए हुए हैं.

यूजर कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स 
इन दिनों इतने सारे हमशक्लों के वीडियोज आ रहे हैं कि यूजर जमकर इंजॉय रहे हैं. पिछले दिनों अजय देवगन के हमशक्लों की सोशल मीडिया पर मानों बाढ़ सी आ गई थी. इसके अलावा धर्मेंद्र, सनी देओल, सुनील शेट्टी के भी कई सारे हमशक्ल सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं. ऐसे में बिग बी के नए नकली वर्जन ने भी लोगों को जमकर एंटरटेन किया है. एक यूजर ने लिखा है - ग्रेट लाल बादशाह. वहीं एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए लिखा है - बिग बॉस बनाम बिग लॉस. एक यूजर ने लिखा है - ये भानु प्रताप कहां से आ गया. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया है - भाई तुम अजय देवगन बन जाओ. उसकी आजकल बहुत डिमांड है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Malnutrition in MP: Madhya Pradesh में 1.36 लाख से अधिक बच्चे कुपोषण का शिकार हैं