अमिताभ बच्चन औऱ जया बच्चन की शादी में शामिल होने वाली इकलौती थी ये एक्ट्रेस, गुलजार साहब के साथ मिला था न्योता

फरीदा जलाद ने अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी से पहले की कुछ यादें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे सुपरस्टार कपल लड़ते थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कभी खुशी कभी गम,  दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे और कुछ कुछ होता जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं दिग्गज अदाकारा फरीदा जलाद कई सालों से इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं. 1963 से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुकीं एक्ट्रेस अब तक इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाए हुए हैं. इसी बीच उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड बबल से हुई बातचीत में सुपरस्टार कपल अमिताभ बच्चन और जया बच्चन सेअपने बॉन्ड का जिक्र किया और बताया कि कैसे दोनों अपने साथ उन्हें भी घुमाने ले जाते थे. 

एक्ट्रेस ने ताज होटल में कॉफी आउटिंग से लेकर लॉन्ग ड्राइव पर तीनों के खुशी के पलों को याद करते हुए कहा, मैं पाली हिल में रहती थी और अमित जी जुहू में. उनकी शादी होने वाली थी हुई नही थी. दोनों में कोर्टशिप चल रहा था और झगड़ेजैसे कपल के होते है आपस में वैसे होते थे. अमित जी रात के वक्त खुद गाड़ी चलाते थे और जया बदल में बैठती और मैं पीछे. मैं उनको बोलती मुझे कबाब में हड्डी  बनाके क्यों ले लेते हो आपलोग. 

आगे उन्होंने कहा, मैं जल्दी सोने वाले लोगों में से हूं. लेकिन वो फिर भी मुझे फोन करते थे और झगड़ा करते रहते थे और मैंने यह देखा है. जया रोती थी, वो मनाते थे. मुझे वो पल बेहद पसंद आते थे. मेरी और जया की दोस्ती बहुत पुरानी है. मैं उन्हें प्यार से जिया बुलाती था. कॉफी डेट से लौटते समय वे फिल्मों के बारे में बात करते थे. फिर वे मुझे छोड़कर घर चले जाते थे. मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि वे बहुत प्यारे हैं. उन्होंने मुझे और गुलजार साहब को अपनी शादी में बुलाया. इंडस्ट्री से कोई और वहां नहीं था."

Advertisement

गौरतलब है कि फरीदा जलाल को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार में देखा गया था. वहीं उनके किरदार को काफी पसंद भी किया गया था. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India