VIDEO: स्टोर लॉन्च के लिए अयोध्या पहुंचे अमिताभ बच्चन, बोले- जहां भी हम रहे लेकिन कहलाए छोरा...

Amitabh Bachchan in Ayodhya: अमिताभ बच्चन अयोध्या में एक इवेंट का हिस्सा बनें, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
राम नगरी पहुंचे अमिताभ बच्चन
नई दिल्ली:

Amitabh Bachchan in Ayodhya Video Viral: अमिताभ बच्चन इन दिनों राम नगरी अयोध्या पहुंचे हुए हैं. जहां बीते दिन उन्होंने 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार राम लला के दर्शन किए तो वहीं एक ज्वैलरी स्टोर का उद्घाटन भी किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में सुपरस्टार को अयोध्या वासियों का उत्साह बढ़ाने का शुक्रिया अदा करते हुए भी देखा जा सकता है.  

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अमिताभ बच्चन एक ज्वैलरी स्टोर लॉन्च पर दिखाई दे रहे हैं. क्लिप में वह कहते हैं, आप सभी को जय श्री राम. अयोध्या की पावन नगरी. यहां आना जाना अब लगा रहेगा. हाथी घूमे गांव गांव. यह सच है कि हम इलाहबाद में रहे कलकत्ता में रहे. लेकिन जहां भी रहे यह कह लाए गए. छोरा गंगा किनारे वाला. 

इस वीडियो को देखने के बाद जहां कमेंट में जय श्री राम फैंस कहने लगे हैं तो वहीं एक यूजर ने हार्ट इमोजी शेयर किया है. गौरतलब है कि 9 फरवरी को बिग बी अयोध्या पहुंचकर राम लला का आशीर्वाद लेते हुए नजर आए थे.  वहीं खबरें हैं कि अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में एक सेवन स्टार एन्क्लेव में एक प्लॉट खरीदा है. एक्टर ने अयोध्या में 14.5 करोड़ रुपये में एक प्रोजेक्ट में लगभग 10,000 वर्ग फुट जमीन खरीदी है. इसे मुंबई की जमीन जायदाद के विकास से जुड़ी कंपनी हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा विकसित कर रही है. 

Featured Video Of The Day
Bhavnagar RathYatra 2024: भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा में भीड़ को संभालना बड़ी चुनौती | NDTV India
Topics mentioned in this article