बड़े होकर इतना बदल गया 'सूर्यवंशम' के ठाकुर भानु प्रताप का पोता, अब हो गया है हैंडसम हंक, देखें PHOTOS

अपने दादा को तकरीबन 6 से 7 साल के उम्र के जिस बच्चे ने खीर खिलाई थी, आपको बता दें कि अब वो 23 साल का हो चुका है और उनका असली नाम आनंद वर्धन हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
बड़ा हो गया सूर्यवंशम में नजर आया अमिताभ बच्चन का पोता
नई दिल्ली:

1999 में आई फिल्म सूर्यवंशम अपने दौर की हिट फिल्मों में से एक रही थी, जिसने उस समय 12.5 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था. उस फिल्म का हर किरदार आईकॉनिक था, चाहे हीरा ठाकुर हो या उनके पिता ठाकुर भानु प्रताप. वहीं, हीरा के बेटे और भानु प्रताप के पोते जिसने दोनों बाप बेटे को मिलवाया था, उस चाइल्ड आर्टिस्ट को भी खूब पसंद किया गया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब छोटे भानु प्रताप क्या करते हैं और कैसे दिखते हैं? अगर नहीं, तो चलिए आज हम आपको मिलवाते हैं सूर्यवंशम के छोटे ठाकुर भानु प्रताप से.

Advertisement

टीवी चैनल सेट मैक्स में आए दिन सूर्यवंशम देखने को मिल ही जाती है. यही वजह है कि हममें से ज्यादातर लोगों को फिल्म का हर एक किरदार ज़ुबानी याद हो गया है. फिर चाहे वह ठाकुर भानु प्रताप और हीरा ठाकुर के बीच के रिश्ते हों या फिर वह ज़हर वाली खीर, जिसके बाद फिल्म में एक नया ट्विस्ट देखने को मिला था. अपने दादा को तकरीबन 6 से 7 साल के उम्र के जिस बच्चे ने खीर खिलाई थी, आपको बता दें कि अब वो 23 साल का हो चुका है और उनका असली नाम आनंद वर्धन हैं.

Advertisement
Advertisement

हालांकि, अब यह छोटे भानु प्रताप को पहचान पाना बहुत मुश्किल हो गया है. बताया जाता है कि हैंडसम हंक आनंद वर्धन 12 साल तक बड़े पर्दे से दूर रहे और इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन अब वो फिर तेलुगू इंडस्ट्री में अपना हाथ आजमा रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

फिल्म में अमिताभ बच्चन के पोते का किरदार आनंद वर्धन नाम के बच्चे ने निभाया था, जो सिंगर पीबी श्रीनिवास के पोते हैं, जिन्होंने साउथ सिनेमा में 3000 से ज्यादा गाने उन्होंने गाए. हालांकि, 2013 में उनका निधन हो गया था.

खुद आनंद ने महज 4 साल की उम्र से तेलुगु फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. उन्होंने साल 1997 की फिल्म प्रियरगालु से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और उसके बाद आई फिर सूर्यवंशम से वह रातों-रात स्टार बन गए.

सोशल मीडिया पर भी आनंद वर्धन काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके कुल 1188 फॉलोअर्स हैं.

अब जरा इस तस्वीर में ही देख लीजिए कि अमिताभ बच्चन के रील लाइफ पोते आनंद वर्धन इस तस्वीर में कितने क्यूट लग रहे हैं और उनकी स्माइल आज भी बिलकुल वैसी ही है जैसी फिल्म सूर्यवंशम में हुआ करती थी.

Featured Video Of The Day
Barbados Hurricane: Barbados में Storm में फंसी भारतीय टीम, Airport बंद होने की वजह से होटल में रहने को मजबूर