अमिताभ-गोविंदा ने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के बाद साथ कभी नहीं किया काम, जानें ऐसी क्या थी वजह

अमिताभ और गोविंदा की जोड़ी की इस फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद फिर किसी फिल्म में साथ में नजर नहीं आई. आखिर क्या रही इसकी वजह, चलिए आपको बताते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
इस वजह से अमिताभ-गोविंदा साथ दोबारा नहीं आए नजर
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन और गोविंदा स्टारर एक्शन कॉमेडी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को तो कोई भुला नहीं सकता है. फिल्म में बिग बी और गोविंदा की कॉमेडी की अल्टीमेट जोड़ी ने लोगों को खूब लोटपोट किया था. 'किसी डिस्को में जाए' समेत इसके गाने आज भी लोगों के जहन में हैं. महज 12 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ने बॉक्स ऑफिस पर 35.21 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था, जो आज के हिसाब से तकरीबन 150 करोड़ रुपये हैं. अमिताभ और गोविंदा की जोड़ी की इस फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद फिर किसी फिल्म में साथ में नजर नहीं आई. गोविंदा का फिल्मी करियर तो आज लगभग खत्म ही हो गया है, लेकिन बिग बी की फिल्मी पारी अभी भी जारी है.

क्यों नहीं दिखी बिग बी और गोविंदा की जोड़ी?

अमिताभ बच्चन और गोविंदा को 'हम' (1991) और 'फिर बड़े मियां छोटे मियां' (1998) में देखा गया था. इसके बाद इस जोड़ी को फिर कभी साथ में नहीं देखा गया. हाल ही में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने इस बात का खुलासा किया है कि फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के बाद उन्होंने साथ में काम क्यों नहीं किया. बिग बी ने बताया, 'गोविंदा के साथ काम करने में बड़ा मजा आया था, हमने बडे़ मियां छोटे मियां में साथ में काम किया, अगर आप यह जानना चाहते हैं कि इस फिल्म के बाद मैंने और गोविंदा ने साथ में काम क्यों नहीं किया तो मेरे पास इसका कोई जवाब नहीं है'.

बिग बी ने शेयर किया एक्सपीरियंस

बिग बी ने आगे कहा, 'डेविड धवन के साथ मैंने ज्यादा फिल्में नहीं की है और गोविंदा डेविड धवन के हीरो रहे हैं, ऐसे में गोविंदा के साथ ज्यादा काम करने का मौका नहीं मिला, लेकिन गोविंदा के साथ काम करने का एक्सपीरियंस अलग था और उस समय हम दोनों जोश से लबरेज थे और हमारी केमिस्ट्री ने लोगों को खूब हंसाया था'. बता दें, फिल्म में रवीना टंडन ने गोविंदा की लवर और अमिताभ बच्चन की बहन का रोल प्ले किया था और वहीं, अमिताभ बच्चन के अपोजिट 'बाहुबली' में शिवगामी का रोल प्ले कर चुकीं साउथ एक्ट्रेस राम्या कृष्णन थीं.

Featured Video Of The Day
Jharkhand Election 2024 में NDA साथ, 2019 में भी साथ होते तो अलग होती झारखंड की सियासी तस्वीर!
Topics mentioned in this article