अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता नंदा को गिफ्ट किया प्रतीक्षा, मुंबई में बिग बी का पहला आलीशान घर था ये

Amitabh bachchan Gifts His Bungalow To Daughter: मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने अपना बंगला प्रतीक्षा बेटी श्वेता नंदा को गिफ्ट कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

Amitabh bachchan Gifts His Bungalow To Daughter: मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने प्रतीक्षा श्वेता नंदा को गिफ्ट कर दिया है. ये दावा जैपकी नाम की एक रियल एस्टेट कंपनी के पास मौजूद डॉक्युमेंट्स के आधार पर किया जा रहा है. कहा जा रहा है कि सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने मुंबई में अपना बंगला प्रतीक्षा अपनी बेटी श्वेता नंदा को गिफ्ट में दिया है. यह प्रॉपर्टी मुंबई के जुहू में 890.47 वर्ग मीटर और 674 वर्ग मीटर आकार के दो प्लॉट्स पर है. प्रॉपर्टी के लिए एक गिफ्ट डीड डॉक्युमेंट 8 नवंबर बनाया गया था. इनसे पता चलता है कि लेनदेन के लिए 50.65 लाख रुपये की स्टैंप ड्यूटी चुकाई गई.

डॉक्युमेंट में दिखाया गया है कि दोनों प्लॉट विट्ठल नगर कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी लिमिटेड का हिस्सा हैं. इसके मुताबिक ये गिफ्ट देने वाले अमिताभ बच्चन और जया बच्चन हैं और यह श्वेता नंदा को दिया गया है. सीनियर एक्टर अमिताभ बच्चन ने एक बार क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में एक कंटेस्टेंट को बताया था कि बंगले का नाम उनके पिता ने रखा था और इसका उल्लेख उनके पिता की कविता में है...जिसमें कहा गया है कि 'स्वागत सबके लिए यहां...पर नहीं किसी के लिए प्रतीक्षा'. जुहू में यह अमिताभ का पहला बंगला था और यहीं वह अपने माता-पिता - मां तेजी और पिता, कवि हरिवंश राय बच्चन के साथ रहते थे.

इस साल की शुरुआत में अमिताभ बच्चन ने मुंबई के अंधेरी में एक कमर्शियल कॉम्पलेक्स में 21वीं मंजिल पर चार युनिट्स 7.18 करोड़ रुपये में खरीदी थीं. इसकी स्टैंप ड्यूटी 43.10 लाख रुपये थी. सभी चार युनिट्स तीन कार पार्किंग स्लॉट के साथ आती हैं. इन्हें 1 जुलाई, 2023 को खरीदा गया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel ने Beirut में किया फिर ताबड़तोड़ हमला, Hezbollah Chief को बनाया निशाना |