अमिताभ बच्चन से इंस्टाग्राम पर हो गई गलती, लोगों ने कमेंट कर किया ऐसा हाल कि आखिर में मांगनी पड़ी माफी

अमिताभ बच्चन से इंस्टाग्राम पर एक गलती हो गई. उन्होंने अपनी ही फिल्म को लेकर एक ऐसी चूक कर दी कि लोगों ने कमेंट कर कर उन्हें गलती का अहसास करवाया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

81 की उम्र में भी सुपरस्टार अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के युवा सितारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रहे हैं. हाल ही में उनसे एक बड़ी गलती हो गई. जब इसका एहसास बिग बी को हुआ तो उन्होंने तुरंत इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस से माफी मांगी. दरअसल अमिताभ ने हाल ही में ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें वह दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर करते उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''अग्निपथ' से अब तक भाग रहे हैं. इस पोस्ट को लेकर बिग बी से एक बड़ी गलती हो गई जिसके लिए उन्हें लोगों से माफी मांगनी पड़ी.

दरअसल इस पोस्ट पर कई फैंस ने कमेंट के जरिए उन्हें उनकी गलती बताई कि वीडियो में जिस सीन को वह 'अग्निपथ' का बता रहे है वह 'अकेला' फिल्म का है. बिग बी को जब अपनी इस गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर माफी मांगी और लिखा- 'माफ करें... 'अग्निपथ' से भागते हुए जो वीडियो मैंने पोस्ट की थी. वह गलत है. यह 'अकेला' से है, शुभचिंतकों का धन्यवाद.''

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर ये स्टोरी शेयर की.

बता दें कि 'अग्निपथ' 1990 में रिलीज हुई थी. फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा मिथुन चक्रवर्ती, नीलम कोठारी, टीनू आनंद और अर्चना पूरन सिंह अहम किरदार में नजर आए थे. बिग बी ने ऐसे शख्स का किरदार निभाया था जो मुंबई अंडरवर्ल्ड में शामिल होकर अपने पिता की मौत और अपने परिवार के साथ हुए अन्याय का बदला लेता है.

Advertisement
Advertisement

इस फिल्म को मुकुल एस आनंद ने डायरेक्ट किया था. बिग बी को फिल्म के लिए दो बार डब करना पड़ा क्योंकि पहले उनकी आवाज किरदार के हिसाब से ठीक नहीं थी. फिल्म का सालों बाद रिमेक हुआ. ऋतिक रोशन स्टारर 'अग्निपथ' में संजय दत्त, ऋषि कपूर, प्रियंका चोपड़ा, कनिका तिवारी, ओम पुरी और जरीना वहाब ने दमदार एक्टिंग क थी. फिल्म 'अकेला' की बात करें तो यह एक्शन थ्रिलर फिल्म साल 1991 में रिलीज हुई थी. फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा, जैकी श्रॉफ, अमृता सिंह और मीनाक्षी शेषाद्रि अहम किरदार में थे. फिल्म को डायरेक्ट रमेश सिप्पी ने किया था.

Advertisement

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव पर कैबिनेट की मुहर, NDA एकजुट लेकिन विपक्ष ने उठाए सवाल