KBC के सेट पर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, बोले- और कितना रुलाओगे आप लोग ?

कौन बनेगा करोड़पति इस समय अपने 15वें सीजन में है. यह सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर आता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

मेगा स्टार अमिताभ बच्चन 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर अक्सर ही अपनी फीलिंग्स का इजहार करते आए हैं. इस शो का चेहरा बन चुके बिग बी ने इस शो पर कई ऐसे पल जिए हैं जब कभी वो खुलकर हंसते तो कभी इमोशनल होते नजर आए. अब आने वाले एपिसोड में भी आपको कुछ ऐसा ही सीन देखने को मिलने वाला है. दरअसल आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सेट पर बिग बी का 81वां बर्थडे मनाया जाना वाला है. 

बर्थजे पर बिग बी की आंखों में आ गए आंसू!

क्लिप में बिग बी हंसते हुए कहते हैं, "और कितना रुलाएंगे आप लोग?" वह यह भी कहते हैं, "मैं लोगों को टिश्यू देता हूं, आज मेरी बारी आ गई." वह अपनी आंखों से आंसू पोंछते नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस सेलिब्रेशन के लिए सभी को और केबीसी टीम को भी थैंक्यू किया.

कौन बनेगा करोड़पति स्पेशल एपिसोड

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक बिग बी के लिए एक के बाद एक सरप्राइज प्लान किए गए थे. इसमें मशहूर सरोद वादक पद्म विभूषण उस्ताद अमजद अली खान की परफॉर्मेंस भी शामिल है. चिरंजीवी, अनुपम खेर, विद्या बालन, विक्की कौशल, आर माधवन और बोमन ईरानी समेत कई हस्तियों ने वीडियो के जरिए बिग बी को विश किया.

इस सेलिब्रेशन में पिछले करोड़पति कंटेस्टेंट के अलावा इस इस सीजन के पहले करोड़पति जसकरण सिंह भी शामिल होंगे. इनके अलावा ऑडियंस में मौजूद फैन्स अमिताभ के लिए खास गिफ्ट भी लाएंगे. एपिसोड के दौरान भारतीय सेना की सामाजिक सेवा टीम का एक खास मैसेज भी चलाई जाएगी जिसमें वे राष्ट्र के प्रति उनके योगदान के लिए अमिताभ को धन्यवाद देंगे.

कौन बनेगा करोड़पति इस समय अपने 15वें सीजन में है. यह सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर आता है. दर्शक इसे ऑनलाइन भी देख सकते हैं क्योंकि यह SonyLIV ऐप पर भी स्ट्रीम होता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Jammu-Kashmir Assembly Election Exit Poll Congress-NC के साथ ने दिखाया रंग