इस बिस्किट को खाने से फिल्म हिट हो जाते हैं... जब अमिताभ बच्चन कही ये बात तो डायरेक्टर ने दिया ऐसा जवाब कि लोगों की छूट पड़ी हंसी

अमिताभ बच्चन ने फिल्म मेकर मनमोहन देसाई के साथ खूब काम किया है. दोनों का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों की खास बॉन्डिंग तो नजर आ ही रही है वीडियो काफी मजेदार भी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
एक बिस्किट खाने से हिट हो जाती थी अमिताभ बच्चन की फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में एक दौर ऐसा भी रहा है जब अमिताभ बच्चन के नाम का डंका बजा करता था. वो जिस फिल्म पर हाथ रखते थे वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सोने की तरह चमकती है. इस मुकाम पर होने के बावजूद अमिताभ बच्चन कभी न सेट्स पर लेट पहुंचे न ही उन्होंने कभी खुद को डायरेक्टर प्रोड्यूसर के सामने ज्यादा स्टारडम दिखाने की कोशिश की. अपने एक फिल्म डायरेक्टर प्रोड्यूसर से अमिताभ बच्चन की बातचीत का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस मजेदार वीडियो को देखकर आप भी अमिताभ बच्चन की सादगी के फिर मुरीद हो जाएंगे.

बिस्किट खाने की दरख्वास्त

अमिताभ बच्चन ने फिल्म मेकर मनमोहन देसाई के साथ खूब काम किया है. दोनों का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों की खास बॉन्डिंग तो नजर आ ही रही है वीडियो काफी मजेदार भी है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन खुद एक बिस्किट खा रहे हैं. उनके सामने डायरेक्टर मनमोहन देसाई बैठे नजर आ रहे हैं.

Advertisement

अमिताभ बच्चन बिस्किट मनमोहन देसाई की तरफ बढ़ाते हुए बोलते हैं कि बिस्किट खाएंगे सरकार. मनमोहन देसाई मना करते हैं तो अमिताभ बच्चन फिर कहते हैं कि इस बिस्किट को खाने से फिल्म हिट हो जाते हैं. और, फिर मनमोहन देसाई मजाक में कहते हैं कि फिर तो इस बिस्किट की जरूरत तुम्हे है. इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़ते हैं.

Advertisement

मनमोहन देसाई और अमिताभ बच्चन की जोड़ी

अमिताभ बच्चन और मनमोहन देसाई ने एक साथ बहुत सी हिट फिल्में दी हैं. इन फिल्मों में अमर अकबर एंथनी जैसी फिल्म भी शामिल है. इसके अलावा सुहाग, नसीब, देश प्रेमी, कुली, मर्द, गंगा जमुना सरस्वती और तूफान जैसी मूवीज भी शामिल हैं. जिसमें से अधिकांश मूवी हिट ही रही थी.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: ऐसे बड़े आयोजनों के लिए SOP बनाई जाए: Akhilesh Yadav