81 साल के अमिताभ बच्चन ने की प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण की मदद लेकिन लेनी पड़ी पहले प्रभास से परमिशन, अब सामने आया वीडियो

कल्कि 2898एडी इवेंट का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें अमिताभ बच्चन को प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण की मदद करने से पहले प्रभास से परमिशन लेते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हाल ही में कल्कि 2898एडी का प्री रिलीज इवेंट रखा गया था, जिसमें अमिताभ बच्चन, प्रभास, कमल हासन और इन दिनों प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रहीं दीपिका पादुकोण नजर आईं. इस इवेंट के कई खूबसूरत औऱ मजाकिया वीडियो सामने आए, जिसमें स्टार्स ने एक-दूसरे की तारीफ की और टांग भी खींची. वहीं एक वीडियो ने फैंस का ध्यान खींचा, जिसमें प्रेग्नेंट दीपिका को स्टेज से उतरते समय प्रभास उनकी हेल्थ करते हुए नजर आते हैं. हालांकि पीछे 81 साल के अमिताभ बच्चन भी भागते हैं. लेकिन वह मदद कर नहीं पाते. इस दौरान प्रभास के साथ उनका क्यूट रिएक्शन वायरल हो रहा है. लेकिन अब एक अनदेखा वीडियो सामने आया है, जिसमें दिग्गज एक्टर को साउथ सुपरस्टार से दीपिका की मदद करने के लिए परमिशन लेनी पड़ती है. 

वीडियो में पहले तो अमिताभ बच्चन, दीपिका को स्टेज पर आने के लिए प्रभास को वॉर्न करते हुए नजर आते हैं. इस दौरान प्रभास के चेहरे पर हंसी देखने को मिलती है. वहीं दूसरे वीडियो में वह प्रभास से कहते हैं कि वह दीपिका को लेने जाएंगे. इस क्यूट वीडियो पर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

फैंस कमेंट के जरिए रिएक्शन देते दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अमिताभ सर इस उम्र में भी प्रभास से ज्यादा एक्टिव लग रहे हैं. वहीं अन्य यूजर्स फनी और हार्ट इमोजी शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण पीकू में साथ काम कर चुके हैं, जिसमें उन्होंने पिता और बेटी की भूमिका निभाई थी. 

Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, प्रभास और कमल हासन की कल्कि 2898एडी 27 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं फैंस फिल्म के ट्रेलर को पहले ही ब्लॉकबस्टर बता चुके हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election | ये नया भारत है, घर में घुसकर मारता है : PM Modi ने Pakistan को चेताया