अश्वत्थामा बनकर गदर मचाने वाले हैं अमिताभ बच्चन, दमदार अंदाज देखकर फैन्स बोले कब आएगा ट्रेलर

कल्कि 2898 एडी से अमिताभ बच्चन के किरदार अश्वत्थामा का नया लुक रिवील कर दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आने वाली साइंस-फिक्शन ‘कल्कि 2898 एडी' के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर के रिलीज होने में केवल तीन दिन बाकी हैं, ऐसे में निर्माता फिल्म के प्रति उत्साह बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. आज (7 जून) मेगास्टार अमिताभ बच्चन का अश्वत्थामा अवतार वाला एक नया पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किया गया. अभिनेता अपने अस्त्र को पकड़े हुए और माथे पर एक दिव्य मणि पहने हुए देखा जा सकता है. अश्वत्थामा आकर्षक और युद्ध के लिए तैयार दिख रहे हैं. वह युद्ध के मैदान के बीच में खड़े हैं और उनके पीछे एक आदमकद वाहन है जिसके साथ कुछ लोग जमीन पर गिरे हुए हैं.

इस बात का इशारा देते हुए कि उनका इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है, "उनका इंतजार खत्म होने वाला है... #Kalki2898AD का ट्रेलर आने में 3 दिन बाकी हैं. 10 जून को रिलीज होगा." इस बीच मध्य प्रदेश के नेमावर, नर्मदा घाट पर एक स्मारकीय प्रक्षेपण के माध्यम से अमिताभ बच्चन के अश्वत्थामा के चरित्र का अनावरण किया गया. इस अवसर के लिए नेमावर और नर्मदा घाट का चयन बहुत महत्वपूर्ण था क्योंकि ऐसा माना जाता है कि अश्वत्थामा अभी भी नर्मदा के मैदान में घूमते हैं. इससे प्रशंसक फिल्म और अभिनेता के चित्रण के लिए और भी उत्साहित हो गए.

Advertisement

अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे कलाकारों से सजी ‘कल्कि 2898 एडी' नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज़ द्वारा निर्मित है. भविष्य में सेट की गई बहुभाषी, पौराणिक कथाओं से प्रेरित Sci-Fi  फिल्म 27 जून 2024 को स्क्रीन पर आएगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pager Blast In Lebanon: नए हथियारों से दहशत में दुनिया, पेजर-वॉकी-टॉकी बने नए बम