मुंबई पुलिस की गाड़ी के साथ नजर आए अमिताभ बच्चन, बिग बी ने बताया- गिरफ्तार...

अमिताभ बच्चन ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें वह मुंबई पुलिस की गाड़ी के साथ नजर आ रहे हैं और लिखा है कि गिरफ्तार.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह हम नहीं कह रहे, अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है और उसके साथ लिखा है, 'गिरफ्तार हो गया हूं.' बेशक बिग बी ने मजाक किया है. इस फोटो में वह मुंबई पुलिस की गाड़ी के साथ नजर आ रहे हैं और बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में खड़े हैं. हो सकता है कि यह उनकी किसी आने वाली फिल्म का शूट हो या फिर अकसर अपने फैन्स के लिए तरह-तरह की फोटो शेयर करने वाले बॉलीवुड के महानायक ने कोई रैंडम फोटो क्लिक करके भेजी हो. 

लेकिन अमिताभ बच्चन के फैन्स ने इस फोटो पर कमेंट्स की झड़ी लगा दी है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन मुंबई पुलिस की गाड़ी पर हाथ टिकाकर बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में खड़े हैं. इस फोटो में उन्हें कुछ सोचते हुए देखा जा सकता है. इस तरह अमिताभ बच्चन पूरे स्वैग में खड़े हैं. हालांकि कुछ दिन पहले बिना हेलमेट के बाइक राइड करने की वजह से वह सुर्खियों में आ गए थे. 

अमिताभ बच्चन की इस फोटो पर खूब कमेंट आ रहे हैं. एक शख्स ने इस फोटो पर लिखा है, 'डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है...सर.' वहीं एक और कमेंट आया है कि भूतनाथ को कोई अरेस्ट नहीं कर सकता.

Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?