अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान, बोले- अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी हो... 

अभिषेक की दसंवी फिल्म का ट्रेलर देखकर काफी प्रभावित हो गए हैं. इस ट्रेलर को देखने के बाद अमिताभ ने अपने इमोशन को ट्विटर पर जाहिर किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान
नई दिल्ली:

अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म 'दसवीं' को लेकर जमकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं सोने पर सुहागा तो ये है कि अब इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी हो चुका है. इस ट्रेलर ने आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. फैंस ही क्या सेलेब्स भी अभिषेक और फिल्म को लेकर ट्वीट कर रहे हैं वहीं इसी दौरान अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट इंटरनेट पर छा गया है. जी हां, अब ये ट्वीट छाए भी तो क्यों ना जब इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने अपने उत्तराधिकारी की जो घोषणा कर दी है.

दरअसल महानायक अभिषेक की दसंवी फिल्म का ट्रेलर देखकर काफी प्रभावित हो गए हैं. इस ट्रेलर को देखने के बाद अमिताभ ने अपने इमोशन को ट्विटर पर जाहिर किया है. वे बेटे अभिषेक पर गर्व करते हुए हरिवंश राय बच्चन की एक कविता को साझा करते हुए उत्तराधिकारी की घोषणा कर लिखते हैं- 'मेरे बेटे, बेटे होने से उत्तराधिकारी नहीं होंगे... जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे वो मेरे बेटे होंगे. अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी हो, बस कह दिया तो कह दिया'.

इस ट्वीट पर फैंस के कमेंट्स की लाइन लग गई है. फैन ने भी जमकर तारीफ की है. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा-भाई एक नंबर, तो दूसरे फैन ने लिखा दिल ही जीत लिया आपने तो. आपको बता दें की दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टा स्टोरी पर ट्रेलर लगा अभिषेक की तारीफ की है. तो वहीं अजय देवगन ने  भी तारीफ की लाइन लगा दी है. आापको बता दें कि फिल्म 7 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. 

Featured Video Of The Day
Team India के Delhi पहुंचने के बाद कप्तान Rohit Sharma ने काटा केट | T20 World Cup