अमिताभ बच्चन और सुष्मिता सेन की फोटो वायरल, शर्त लगा लगा लीजिए आपने पहले नहीं देखी होगी बिग बी की ऐसी फोटो

अमिताभ बच्चन और सुष्मिता सेन में एक पीढ़ी से ज्यादा का फर्क है लेकिन मैगजीन के इस कवर पेज पर दोनों काफी शानदार दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन हिंदी सिनेमा में ऐसे सुपरस्टार के तौर पर पहचाने जाते हैं जिन्होंने कई दशकों तक बॉलीवुड पर एकछत्र राज किया है. एंग्री यंग मैन की इमेज से लेकर कॉमेडी और इमोशनल सीन में अमिताभ बच्चन का जवाब नहीं. अमिताभ ने अपने दौर में तो हीरो बनकर फैंस के दिल पर राज किया ही लेकिन इसके साथ साथ उन्होंने नेक्स्ट जनरेशन की हीरोइनों के साथ भी काम किया है. ऐसी ही एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इसमें अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन एक मैगजीन कवर पर दिखाई दे रहे हैं.


सुष्मिता सेन के साथ शानदार पोज में दिख रहे हैं अमिताभ बच्चन
आप सोच रहे होंगे कि कहां अमिताभ बच्चन और कहां सुष्मिता जैसी नए दौर की एक्ट्रेस. लेकिन सिनेब्लिट्ज मैगजीन के कवर पर अमिताभ बच्चन और सुष्मिता ने साथ में एक फोटोशूट करवाया था. दोनों की उम्र में काफी फर्क है लेकिन ये अमिताभ, सुष्मिता के साथ भी जम रहे थे. इस मैगजीन कवर फोटो में अमिताभ और सुष्मिता ने गोल्डन कलर का कॉस्ट्यूम पहन रखा है और दोनों ही साथ बेहद अच्छे लग रहे हैं. देखा जाए तो सुष्मिता सेन, ऐश्वर्या राय बच्चन के दौर की हैं और ऐश अमिताभ की बहू हैं. 

2002 में आई थी अमिताभ और सुष्मिता सेन की ये फिल्म
अमिताभ बच्चन ने केवल सुष्मिता सेन के साथ मैगजीन कवर ही शूट नहीं किया है. उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ एक शानदार फिल्म भी की है. इस फिल्म का नाम है आंखें और ये फिल्म 2002 में आई थी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक बेहद शातिर विलेन का रोल प्ले किया था और सुष्मिता सेन उनका मोहरा बनती हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल और परेश रावल के भी अहम रोल थे. एक बैंक मैनेजर किस तरह एक मजबूर लड़की के जरिए तीन अंधों को बैंक लूटने के लिए तैयार करता है ये फिल्म इस कहानी पर बनी थी. फिल्म सुपरहिट हुई और साथ साथ अमिताभ का एक नया रूप लोगों को देखने को मिला था. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Pakistan ने Article 370 पर Congress और National Conference का नाम लेकर दोनों पार्टियों को फंसा दिया?