अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी का 51 साल पुराना कार्ड आया सामने, आमिर खान ने दिखाया तो बिग बी ने दिया ये रिएक्शन

Amitabh Bachchan & Jaya Bachchan Wedding Card: सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और जया बच्चन का शादी का पुराना कार्ड कौन बनेगा करोड़पति 16 के लेटेस्ट एपिसोड में आमिर खान ने दिखाया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
K
नई दिल्ली:

Amitabh Bachchan & Jaya Bachchan Wedding Card: सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और जया बच्चन बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं, जिनकी शादी को 51 साल बीत चुके हैं और आज भी उनका रिश्ता मजबूती से टिका हुआ है. इसी बीच आमिर खान, जो हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति 16 के लेटेस्ट एपिसोड में बेटे जुनैद खान के साथ पहुंचे थे. उन्होंने शो में बिग बी का शादी का 51 साल पुराना कार्ड दिखाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.   

वीडियो में आमिर खान बिग बी से पूछते हैं कि क्या उन्हें अपनी वेडिंग एनिवर्सरी याद है तो होस्ट बताते हुए कहते हैं 3 जून 1973 हमें याद है. इसके बाद आमिर जब सुबूत मांगते हुए उनकी शादी का कार्ड पेश करते हैं तो बिग बी भी हैरान रह जाते हैं और मुस्कुराते हैं. 

Advertisement

कार्ड की बात करें तो अमिताभ-जया की शादी के कार्ड में हिंदी और इंग्लिश दोनों में रिखा गया है. जबकि बिग बी के पिता हरिवंस राय बच्चन की ओर से रामायण की चौपाई भी लिखी गई है. गौरतलब है कि बॉलीवुड बबल से हुई बातचीत में एक्ट्रेस फरीदा जलाल ने सुपरस्टार कपल अमिताभ बच्चन और जया बच्चन सेअपने बॉन्ड का जिक्र किया और बताया कि कैसे दोनों अपने साथ उन्हें भी घुमाने ले जाते थे. 

Advertisement

एक्ट्रेस ने कहा, मैं पाली हिल में रहती थी और अमित जी जुहू में. उनकी शादी होने वाली थी हुई नही थी. दोनों में कोर्टशिप चल रहा था और झगड़ेजैसे कपल के होते है आपस में वैसे होते थे. अमित जी रात के वक्त खुद गाड़ी चलाते थे और जया बदल में बैठती और मैं पीछे. मैं उनको बोलती मुझे कबाब में हड्डी  बनाके क्यों ले लेते हो आपलोग.  मैं जल्दी सोने वाले लोगों में से हूं. लेकिन वो फिर भी मुझे फोन करते थे और झगड़ा करते रहते थे और मैंने यह देखा है. जया रोती थी, वो मनाते थे. मुझे वो पल बेहद पसंद आते थे. मेरी और जया की दोस्ती बहुत पुरानी है. मैं उन्हें प्यार से जिया बुलाती था. कॉफी डेट से लौटते समय वे फिल्मों के बारे में बात करते थे. फिर वे मुझे छोड़कर घर चले जाते थे. मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि वे बहुत प्यारे हैं. उन्होंने मुझे और गुलजार साहब को अपनी शादी में बुलाया. इंडस्ट्री से कोई और वहां नहीं था."
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Idgah Row: शाही ईदगाह पार्क के पास स्थापित की गई Rani Laxmibai की प्रतिमा | NDTV India