बिना हेलमेट बाइक राइड करते दिखे अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा, अब मुंबई पुलिस एक्शन की तैयारी में

अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. इनमें वह बिना हेलमेट के बाइक की सवारी करते नजर आए थे. अब लोगों की अपील पर मुंबई पुलिस एक्शन की तैयारी में है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा की फोटो और वीडियो सोश मीडिया पर नजर आए थे. जिसमें वह बाइक पर सवार थे. लेकिन उन्होंने हेलमेट नहीं पहन रखे थे. बेशक मुंबई की भीड़भाड़ से बचने के लिए उन्होंने बाइक की सवारी की थी. लेकिन अब यही बाइक की सवारी उन्हें महंगी पड़ती नजर आ रही है. जब यह फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो लोगों ने कुछ ऐसी चीज पकड़ ली जिसकी वजह से अकसर चालान हो जाता है.

यह चीज कुछ और नहीं बल्कि बाइक की पिछली सीट पर बैठने वाली सवारी का हेलमेट नहीं पहनना था. अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा ने बाइक की सवारी तो की लेकिन बिना हेलमेट के. लोगों ने सोशल मीडिया पर इस मसले को उठाया तो अब मुंबई पुलिस का भी जवाब आ गया है. मुंबई पुलिस ने अपने जवाब में लिखा है कि हमने इस मामले को मुंबई की ट्रैफिक पुलिस के हवाले कर दिया है. इस तरह अब अमिताभ और अनुष्का दोनों ही मुश्किल में नजर आ रहे हैं.

सोमवार को अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह एक बाइक की पिछली सीट पर बैठे थे. उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा था, 'राइड के लिए शुक्रिया दोस्त. मैं आपको नहीं जानता था. लेकिन आपने लोकेशन पर समय पर पहुंचने में मेरी मदद की. ट्रैफिक जाम से निकालते हुए झटपट ठिकाने पर पहुंच गए. शुक्रिया.' इस तरह यह फोटो खूब वायरल हुई थी. 

Featured Video Of The Day
Ahmedabad: Adani University का First Convocation, MBA के 3 छात्र Gold, 1 Silver Medal से सम्मानित