आमिर खान की फिल्म Lagaan के नन्हें 'टीपू' अब दिखते हैं हैंडसम हंक, लेटेस्ट फोटो देख कर फैंस बोले- वाह क्या लुक है

लगान के बाद अमीन 2003 में आई कॉमेडी फिल्म हंगामा में भी नजर आए थे. फिल्म हिट हुई और उनकी एक्टिंग को इस फिल्म में भी बेहद पसंद किया गया. इस फिल्म में वो एक दूध वाले यानी कमिशन खोर 'भोलू' के रोल में दिखे थे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
लगान के टीपू की लेटेस्ट फोटो
नई दिल्ली:

आमिर खान की फिल्म लगान ( Aamir Khan film Lagaan ) में टीपू के रोल में अपनी मासूमियत बेहतरीन एक्टिंग से अमीन गाजी (Amin Gazi ) ने फैंस के दिलों में खास जगह बना ली. इस फिल्म में अमीन गाजी ने आमिर खान, ग्रेसी सिंह समेत कई बेहतरीन कलाकारों के साथ स्क्रीन स्पेश शेयर की.  इस फिल्म में उन्हें नोटिस किया गया और उनके एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. इस फिल्म में के दौरान उनकी उम्र लगभग 13 साल थी. लेकिन लगान का टीपू अब बड़ा हो गया है और अब वह माचो मैन दिखता है.

अमीन 2003 में आई कॉमेडी फिल्म हंगामा में भी नजर आए थे. फिल्म हिट हुई और उनकी एक्टिंग को इस फिल्म में भी बेहद पसंद किया गया. यह फिल्म देख कर आज भी लोगों को हंसी आ जाती है. इस फिल्म में वो एक दूध वाले यानी कमिशन खोर 'भोलू' के रोल में दिखे थे.

बता दें कि अमीन गाजी मुंबई  में पैदा हुए और वहीं पले बढ़े. उन्होंने बतौर चाइल्ड एक्टर फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया. लगान के बाद  अमीन ने 'मातृभूमि: ए नेशन विदाउट वीमेन', 'हंगामा', 'खेले हम जी जान से' जैसी फ़िल्मों में दिखे. इसके बाद अमीन ने POGO चैनल पर Cambala Investigation Agency नाम का एक शो किया था, यह शो काफी पसंद किया गया. अमीन गाजी जल्द ही  गैंगस्टर विकास दुबे पर बन रही फिल्म 'हनक' में नजर आएंगे.

ये भी देखें :

VIDEO:  "मैं नहीं जानती थी मिताली राज भरतनाट्यम डांसर थीं": तापसी पन्नू

Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया