गदर 2 और जवान की सुनामी के बीच 11 दिन में ढेर हो गई थी साउथ की ये फिल्म, अब नहीं ले रही OTT पर रुकने का नाम

विजय देवरकोंडा और समांथा रुथ प्रभु की कुशी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हाल ही में रिलीज हुई है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर कुशी की नेटफ्लिक्स पर धूम
नई दिल्ली:

11 अगस्त को सनी देओल की गदर 2, 25 अगस्त को आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 और 7 सितंबर को शाहरुख खान की जवान रिलीज हुई थी. इन सबके बीच एक साउथ की फिल्म रोमांटिक ड्रामा फिल्म 1 सितंबर को रिलीज हुई थी, जिसमें साउथ के दो सुपरस्टार नजर आए थे. वहीं इसकी ओपनिंग भी हैरान कर देने वाली थी. लेकिन हैरानी वाली बात तब हुई जब केवल 11 दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म ढेर हो गई. लेकिन अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर टॉप ट्रैंडिग फिल्मों की लिस्ट में यह फिल्म शामिल हो गई है और धूम मचा रही है. 

यह फिल्म और कोई नहीं विजय देवरकोंडा और समांथा रुथ प्रभु की कुशी है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 15 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग की थी. इसके बाद फिल्म का कलेक्शन घटता चला गया. और आखिर में फिल्म ने भारत में केवल 44.5 करोड़ की कमाई की, जिसमें तेलुगू भाषा का 41.05 करोड़ और तमिल भाषा में 3.45 करोड़ की कमाई की थी. जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म ने 76 करोड़ का कलेक्शन किया था. हालांकि फिल्म का बजट 100 करोड़ था, जिसके चलते यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. 

Advertisement

सिनेमाघरों में कुशी भले ही ध्यान नहीं खींच पाई हो लेकिन ओटीटी पर विजय देवरकोंडा और समांथा रुथ प्रभु की फिल्म को खूब प्यार मिल रहा है. हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में नेटफ्लिक्स की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में कुशी पहले, दूसरे और तीसरे नंबर पर है. वहीं फिल्म के गानों को भी सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है. 

Advertisement

बता दें, साल 2019 के बाद से विजय देवरकोंडा की एक भी फिल्म हिट नहीं हुई है. लेकिन जब कुशी रिलीज हुई तो ओपनिंग देखकर इसे हिट माना गया. लेकिन कुछ ही दिनों में यह फ्लॉप साबित हुई. जबकि समांथा रुथ प्रभु की शाकुंतलम भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर कब से कब तक रहेगा भद्रा का साया, जानें पूजा करने का सही समय