प्रेगनेंसी की खबरों के बीच विराट को जमकर चीयर करती दिखीं अनुष्का शर्मा, देसी लुक देख फैन्स हुए घायल, बोले- जस्ट wow !

2023 विश्व कप में अनुष्का को अक्सर देखा गया और इस दौरान के कुछ वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज के सामने आने के बाद अनुष्का की प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा और तेज हो गई है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
पति विराट कोहली को चीयर करती दिखीं अनुष्का शर्मा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बीते कुछ दिनों से अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अनुष्का अपनी दूसरी प्रेगनेंसी के चलते इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. 2023 विश्व कप में अनुष्का को अक्सर देखा गया और इस दौरान के कुछ वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज के सामने आने के बाद अनुष्का की प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा और तेज हो गई है. इन सबके बीच एक्ट्रेस को रविवार को भारत बनाम नीदरलैंड मैच के दौरान विराट कोहली के साथ स्पॉट किया गया.

इंस्टेंट बॉलीवुड के इंस्टा पेज से अनुष्का शर्मा का एक पोस्ट शेयर किया गया है. इस पोस्ट में अनुष्का विराट के शानदार परफॉरमेंस को सेलिब्रेट करती दिख रही हैं. अनुष्का प्रिंटेड चूड़ीदार सूट और उसके साथ पेयर किए गए दुपट्टे में काफी खूबसूरत लग रही थीं. झुमके और बिंदी से अनुष्का ने अपने लुक को पूरा किया था. हालांकि अनुष्का के लुक से ज्यादा उनके प्रेगनेंसी ग्लो ने सभी का ध्यान खींचा. अभी तक कपल ने दूसरी प्रेगनेंसी के बारे में आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया है. ऐसे में फैन्स को इंतजार है कि कब दोनों ये खुशखबरी फैन्स को देंगे.

Advertisement

अनुष्का शर्मा के इस पोस्ट पर फैन्स के भी ढेरों रिएक्शन आए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "बिलकुल wow जैसा लग रहा है'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'इंटरनेट पर सबसे प्यारी चीज'. एक और यूजर ने लिखा है, 'मिनी विराट रास्ते में है'. एक और यूजर ने लिखा है, 'अनुष्का भाभी की स्माइल कितनी प्यारी है'. इस तरह से नेटिजन्स ने वीडियो पर भर भरकर प्यार बरसा रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade in Mumbai: शुरू हुई टीम इंडिया की विक्ट्री परेड | T20 World Cup 2024