VIDEO: अमेरिकी दुल्हन ने रेड लहंगा पहन कर शादी में की एंट्री, पापा का रिएक्शन देख कर फैंस बोले- खूब सारा प्यार  

सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक विदेशी दूल्हन लहंगा पहन कर शादी में पहुंचीं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अमेरिकी दुल्हन ने रेड लहंगा पहना और जुलरी पहनी है. वह एकदम इंडियन दुल्हन दिख रही है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
अमेरिकी दुल्हन ने रेड लहंगा पहन कर शादी में की एंट्री
नई दिल्ली:

भारतीय शादियां बेहद खास होती हैं. मस्ती और धमाल से भरपूर शादियों में काफी रौनक होती है. बात चाहे रस्मों रिवाज, डांस और मस्ती की हो या वेडिंग ड्रेस की, भारतीय शादियों को दुनिया भर में पसंद किया जाता है. विदेशों में भारतीय शादियों को काफी पसंद किया जाता है, यही वजह है कि विदेशी भी भारतीय रंग में रंगे नजर आते हैं और वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए भारत को चुनते हैं तो कई शादी के लिए इंडियन आउटफिट चुनते हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक विदेशी दूल्हन लहंगा पहन कर शादी में पहुंचीं. जीहां वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अमेरिकी दुल्हन ने रेड लहंगा पहना और जुलरी पहनी है. वह एकदम इंडियन दुल्हन दिख रही है. क्लिप में दुल्हन के दोस्तों और परिवार को एक होटल के कमरे के बाहर उसका इंतजार करते हुए दिखाया गया है और जैसे ही वह लाल लहंगे में बाहर निकलती है, वे खुश हो जाते हैं और फिर उसे गले लगा लेते हैं.

वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक मेकअप और हेयर आर्टिस्ट बियांका लूज़ाडो ने पोस्ट किया है. वीडियो के साथ लुज़ाडो ने लिखा, "क्या खूबसूरत पल है, हन्ना रोजर्स. आपका परिवार और आप प्यारे हैं."

वीडियो को 19 नवंबर को पोस्ट किया गया था और इसे कई लाइक्स और कमेंट्स मिले हैं. इसे अब तक 6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने लिखा, "ओह माय गॉड डैड का रिएक्शन. वह अभी भी उसे ऐसे देख रहे हैं जैसे वह 6 साल की हो." एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्रॉस-कल्चरल शादियां कितनी खूबसूरत होती हैं." तीसरे यूजर ने लिखा, "काफी समय बाद कुछ  अच्छा देखा.  एक और ने लिखा, " एक भारतीय के रूप में गर्व है और अमेरिकी लोगों को हमारी संस्कृति से प्यार करने के लिए प्यार."

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: जांच के बाद पेपर लीक धांधली में CBI की गिरफ्त में 7 आरोपी, Patna में पूछताछ जारी