अमीषा पटेल ने शेयर की 'कहो ना प्यार है' की थ्रोबैक फोटो, पहचान में नहीं आ रहे ऋतिक रोशन

अमीषा ने अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनके साथ ऋतिक रोशन भी दिखाई दे रहे हैं. फैन्स को अमीषा की ये फोटो बहुत पसंद आ रही है और वे इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 19 mins
अमीषा पटेल ने शेयर की थ्रोबैक फोटो
नई दिल्ली:

साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'कहो ना प्यार है' से चर्चा में आईं एक्ट्रेस अमीषा पटेल भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वे अपने पोस्ट से हंगामा मचाती रहती हैं. सोशल मीडिया पर अमीषा बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैन्स संग साझा करती हैं. एक्ट्रेस कई बार अपनी थ्रोबैक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए देखी जाती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए अमीषा ने अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनके साथ ऋतिक रोशन भी दिखाई दे रहे हैं. फैन्स को अमीषा की ये फोटो बहुत पसंद आ रही है और वे इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

इस फोटो को अमीषा पटेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. अमीषा ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए यह फोटो शेयर की है. फोटो में आप देख सकते हैं कि ऋतिक और अमीषा बहुत यंग नजर आ रहे हैं. इसमें दोनों अपने घर में कुर्सी पर बैठे कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं. फोटो में ऋतिक जींस के साथ नीली टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. फैन्स तस्वीर को देखने के बाद एक्टर को पहचान नहीं पा रहे हैं. वहीं अमीषा पटेल भी टी-शर्ट और जींस में नजर आ रही हैं. अमीषा ने फोटो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, "जैसा कि मैंने वादा किया था.. थ्रोबैक पिक्चर्स और वीडियो के लिए लाखों अनुरोध आए थे..अब से हम थ्रोबैक वीकेंड करेंगे..कल से मैंने ये शुरू किया है और यहां यह एक और रेयर तस्वीर है". 

Advertisement

बता दें, फिल्म कहो ना प्यार है से ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल ने फिल्मों में डेब्यू किया था. दोनों की जोड़ी फैन्स को बड़े पर्दे पर बहुत पसंद आई थी. इस फिल्म के डायरेक्टर राकेश रौशन थे. बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही अमीषा पटेल सनी देओल के साथ 'गदर 2' में नजर आएंगी तो वहीं 'विक्रम वेधा' ऋतिक की अगली फिल्म है.

Advertisement

VIDEO: नोरा फतेही खूबसूरत कैजुअल अंदाज में आईं नज़र, फैंस संग क्लिक कराई फोटोज

Advertisement

Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani